अपनी हार देख तिलमिला रही है कांग्रेस – डिप्टी सीएम अरुण साव

रायपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के वोटों की गिनती शुरू होने में महज कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। सात चरणों में हुए मतदान के बाद अब कल यानी 4 जून को मतगणना होने जा रही है। देशभर में जनता की निगाहें रिलज्ट पर टिकी है। एग्जिट पोल के अनुसार, लगभग सभी संस्थानों ने एनडीए को बहुमत तक पहुंचते दिखाया है। इसी बीच रिजल्ट से पहले कांग्रेस नेताओं के ईवीएम पर सवाल पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने तीखा पलटवार किया है।

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने पलटवार करते हुए कहा कि एग्जिट पोल के आंकड़ों के बाद कांग्रेस बौखलाई हुई है। कांग्रेस पहले अपने गिरेबान में झांककर देखे। उन्होंने किया क्या है, जो जनता उसे वोट दे। कांग्रेस ने जनता को हमेशा धोखा दिया और लूटा है। वे (कांग्रेस) जान रहे हैं कि हार हो रही, इसलिए तिलमिलाई हुई है। अरुण साव ने कहा कि 400 पर बीजेपी पर सवाल उठाते है, राहुल को कैसे पता कि इंडी गठबंधन 295 सीट जीत रही।

बता दें कि एग्जिग पोल पर सवाल पूछे जाने पर राहुल गांधी ने कहा था, कि क्या आपने सिद्धू मूसेवाला का गाना 295 सुना है? दरअसल, 295 एक पंजाबी गाना है जिसे मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने गाया था। राहुल गांधी के इस गाने के बारे में बताने का मतलब था कि इंडिया गठबंधन को 295 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं। वहीं, बीते दिन भी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी ऐलान किया था कि इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव 2024 में 295 सीट से ज्यादा जीतेगा।

Spread the word