चौकी रजगामार क्षेत्र में हुए चोरी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपियों के कब्जे से माल मशरूका को किया गया बरामद

कोरबा 31 मई। कोरकोमा के प्रेमनगर स्थित मेलाराम केशरवानी के मकान से 27 मई की रात चोरी की घटना को लेकर जांच कर रही पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया। उनके कब्जे से बाइक सहित घरेलू सामान और नगदी रकम बरामद किया गया है। जेवरातों के बारे में कोई पता नहीं चला है। आरोपी रायगढ़ और सरगुजा के रहने वाले हैं। उनके पिछले रिकार्ड के बारे में जांच की जा रही है।

28 मई को प्रार्थी के द्वारा रजगामार पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसमें कहा गया था कि 27 मई की रात्रि 10.30 से अगली सुबह 5 बजे के मध्य चोर ने घुसकर बैंक में रखे 15 हजार नगद, रसोई से बर्तन, तेल और अन्य सामान पार दिया। देहात इलाके में हो रही चोरी की घटनाओं पर पुलिस ने निगरानी तेज की। उप निरीक्षक महासिंह धुरवे के द्वारा एएसआई राकेश सिंह व स्टाफ के साथ स्पाट का निरीक्षण किया गया। कोरकोमा में संबंधित क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज लिये गए। एक संदेही के फुटेज और मुखबिर की सूचना के आधार पर कैथल साय पिता सबल साय 24 वर्ष निवासी डोंगरी पहरी सोहनपुर चौकी बाखारूमा धरमजयगढ़, काकुराम शिकारी 31 वर्ष पिता बुटकुल शिकारी लखनपुर सरगुजा और पिंगल शिकारी 22 वर्ष पिता मुन्ना शिकारी निपती कापू रायगढ़ को हिरासत में लिया गया।

रजगामार चौकी में पूछताछ करने पर इन्होंने मोटर साइकिल व स्कूटी का उपयोग करते हुए कोरकोमा में चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपियों के पास से पुलिस ने नगदी रकम व बर्तन समेत अन्य चीज बरामद किया है। याद रहे इसी इलाके में मई के प्रथम पखवाड़े में बेचली गुप्ता के मकान के पीछे से घुसकर आये अज्ञात चोरों ने जेवरात और नगदी रकम पार कर दिया था। मामले की रिपोर्ट रजगामार चौकी में दर्ज कराई गई है जिस पर अब तक किसी प्रकार के नतीजे नहीं आ सके हैं।

Spread the word