तेज रफ्तार बोलेरो ने ली शिक्षिका की जान

कोरबा/पाली 28 मई। आज सुबह तक़रीबन 6:30 बजे पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पाली- पोड़ी मार्ग में अनियंत्रित बोलेरो ने DAV की शिक्षिका को अपनी चपेट मे ले लिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। हादसा इतना भयावह था की बोलेरो वाहन स्कूटी सवार शिक्षिका को 500 मीटर तक घसीटते ले गया और आगे पेड़ से जा टकराया। बोलेरो की गति का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की हादसे के बाद सड़क से उतरकर दो वृक्षों को उखाड़ने के बाद ही वाहन के पहिये थमे।

नगर पंचायत पाली के वार्ड -2, उदय नगर निवासी व पाली में पदस्थ ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी विश्वेश दुबे की धर्मपत्नि श्रीमती स्वाति दुबे 30 वर्ष DAV पब्लिक स्कूल में पदस्थ थीं। आज प्रात: किसी कार्य से अपनी स्कूटी पर सवार होकर गईं थी और वापस लौटते समय पाली-पोड़ी मार्ग पर नानपुलाली के पास तेज रफ्तार बोलेरो के चालक ने लापरवाहीपूर्वक रॉन्ग साइड में गाड़ी चलते हुए स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया और स्कूटी समेत सवार स्वाति दुबे को करीब 500 मीटर तक घसीटते ले गया।

हादसे में स्वाति दुबे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की खबर फैलते ही सहकर्मियों समेत पूरे पाली नगर में शोक व्याप्त हो गया। सूचना पर पाली पुलिस घटना स्थल पहुंची और आवश्यक वैधानिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टपार्टम के लिए भिजवाया। अंतिम संस्कार हेतु शव परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

Spread the word