ऑनलाइन सट्टा खेलने के आरोप में दो कथित आरोपियों को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा


कोरबा 04 अप्रैल। कोरबा जिले में सभी किस्म के अवैध कारोबार पर प्रभावी नियंत्रण हेतु कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के अवैध शराब, गांजा, जुआ, सट्टा पर कार्यवाही के निर्देश प्राप्त हुआ।

पुलिस टीम के द्वारा लगातार सट्टा खेलने वाले एवं खिलाने वाले के ऊपर कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में सायबर सेल कोरबा एवं पुलिस टीम को सूचना मिली कि कोरबा शहर के शराब दुकान में आईपीएल में सट्टा खेला जा रहा है। उनके द्वारा अपने मोबाइल में ऑनलाइन रूपए पैसे का दांव लगाकर हार-जीत का जुआ सट्टा खेल रहे है कि सूचना पर साइबर सेल कोरबा एवं सिविल लाइन रामपुर पुलिस की एक विशेष टीम बनाकर रामपुर भट्टी एवं मानिकपुर बाईपास रोड के पास शराब दुकान में टीम के द्वारा घटना स्थल पहुंचकर घेराबंदी कर मुखबीर द्वारा बताए गये देसी शराब दुकान के पास रामपुर में एक कथित आरोपी को पकड़ा, जिसके कब्जे से एक मोबाइल फोन को चेक करने पर ळव्स्क्24च्त्व् नामक ऑनलाइन सट्टा आईडी बनाकर रूपए पैसे का दांव लगाकर सट्टा खेलते हुए मिला इस संबंध में पूछताछ किया गया उसने सट्टा खेलना स्वीकार किया।

इसी क्रम में सूचना पर सायबर सेल कोरबा एवं मानिकपुर पुलिस टीम के द्वारा मानिकपुर स्थित बायपास रोड शराब दुकान के पास एक व्यक्ति के कब्जे से एक मोबाइल फोन को चेक करने पर ै।प् व्छस्प्छम् ड।ज्ज्ञ। ।चच नामक ऑनलाइन सट्टा आईडी बनाकर रूपए पैसे का दांव लगाकर सट्टा खेलते हुए मिला, इस संबंध में पूछताछ करने पर उसने खेलना स्वीकार किया।दोनों कथित आरोपियों के कब्जे से 02 नग मोबाइल को जप्त किया जाकर कब्जा पुलिस लिया गया। दोनों आरोपियों के द्वारा कुल रकम 24246 रुपए का ऑनलाइन जुआ सट्टा में लगाया गया। जो आरोपी का कृत्य जुआध्सट्टा एक्ट के अंतर्गत दंडनीय अपराध का होना पाये जाने से विधिवत कार्यवाही की गई।

Spread the word