लोगों की समस्याओं को भूलकर अपनी सुख-सुविधाओं में लगे रहे विधायक: लखनलाल देवांगन

वार्ड 1 और वार्ड 12 में किया भाजपा प्रत्याशी ने जनसंपर्क

कोरबा। विधानसभा क्षेत्र कोरबा से भाजपा के प्रत्याशी लखन लाल देवांगन ने कोरबा भाजपा मंडल के अंतर्गत वार्ड क्रमांक 1 रामसागरपारा और वार्ड 12 चिमनीभट्ठा में जनसंपर्क किया। वार्डवासियों ने विभिन्न समस्याओं से श्री देवांगन को अवगत कराते हुए इसका समाधान के लिए पहल करने की बात कही।

श्री देवांगन ने कहा कि एक बार मुझे सेवा का मौका दीजिए, सभी समस्याओं का समाधान होगा। भाजपा प्रत्याशी श्री देवांगन ने वार्ड क्रमांक 1 रामसागरपारा में जनसंपर्क के दौरान वार्डवासियों से कहा कि कांग्रेस के शासन काल में कोरबा का विकास रुक सा गया है। किसी भी क्षेत्र में कार्य नहीं हुए हैं। कोरबा के विधायक और नगर निगम के महापौर केवल भ्रष्टाचार करने में लगे हुए हैं और लोगों की सुख-सुविधाओं व मूलभूत जरूरतों से इन्हें कोई सरोकार नहीं है। लोगों की समस्याओं को भूलकर अपनी सुख-सुविधाओं और ठेकेदारी चमकाने में विधायक और महापौर लगे रहे। रामसागरपारा वार्ड भी विकास से अछूता है और यहां के लोग अक्सर अपनी समस्याएं भाजपा कार्यकर्ताओं के सामने रखते हैं।

वार्ड 12 चिमनीभट्ठा में लखनलाल देवांगन ने कहा कि मेरे महापौर कार्यकाल में सभी वार्डों का एक समान विकास कार्य हुआ। वार्ड की जनता की समस्याओं का तुरंत निराकरण होता था। कांग्रेस की सरकार में जब से विधायक व महापौर बने हैं तब से कोई भी काम नहीं हो रहा है। आज चिमनीभट्ठा की स्थिति खराब है और चलने लायक सडक़ की कमी और मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। श्री देवांगन ने उपस्थित वार्डवासियों से अपील करते हुए कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी को भरपूर समर्थन देकर एक बार सेवा करने का अवसर दें। मैं विश्वास दिलाता हूं कि शीघ्र ही मूलभूत जरूरतों को पूरा कराने के साथ ही विभिन्न समस्याओं से मुक्ति दिलाउंगा। जनसंपर्क के दौरान भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं सैंकड़ों की संख्या में वार्डवासी उपस्थित थे।

Spread the word