उधार की रकम वापस मांगने पर युवक ने साथियों के साथ डंडे से पीटकर की हत्या

कोरबा 25 अगस्त। उधारी दिए पैसा को वापस मांगना एक युवक को भारी पड़ गया और उसने अपनी जान गंवानी पड़ी। रकम वापस मांगने पहुंचे युवक की देनदार ने अपने साथियों के साथ डंडा से पीट-पीट हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार कुसमुंडा थाना अंतर्गत ग्राम तेदुवाही किसान ओमप्रकाश राजवाडे निवासरत है। बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश ने ग्राम बिरदा निवासी मुंडा यादव को ट्रैक्टर खरीदने के लिए रूपये उधार दिया था। रकम मिलने के बाद मुंडा यादव उसे वापस नहीं कर रहा है। कई बार फोन करने के बाद भी मुंडा यादव टालमटोल की नीति अपना रहा था। स्थिति यह आ गई थी कि मुंडा ने ओमप्रकाश का फोन उठाना भी बंद कर दिया था। बुधवार को भी फोन नहीं उठाने पर ओमप्रकाश बिरदा गांव मुंडा यादव से मिलने गया। यहां दोनों के बीच रकम को लेकर विवाद हो गया। इस बीच मुंडा यादव के कुछ साथी भी मौके पर पहुंच गए और सभी ने मिलकर ओमप्रकाश की डंडे और हाथ. पैर से जमकर पिटाई कर दी।

हमले में ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सीने और सिर पर गंभीर चोट लगी। घटना के बाद मुख्य आरोपित और उसके साथी फरार हो गए। इधर घटना की सूचना ओमप्रकाश के स्वजनों को मिलीए तब मौके पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल युवक को कोरबा के निजी अस्पताल में भर्ती करायाए जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने मेडिकल कालेज अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया। सिविल लाइन पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी मृत्युंजय पांडेय ने बताया कि निजी अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर मृतक के स्वजनों का बयान दर्ज किया गया है। घटना कुसमुंडा थाना क्षेत्र में हुई है, इसलिए संबंधित थाने को भी घटना की सूचना दे दी है। कुसमुंडा थाना पुलिस जांच करेगी। सभी आरोपित फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है।

Spread the word