छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी संघ ने पाली में अरुण साव को भेंट किया बुलडोजर, अपराधियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को बुलडोजर आया पसंद, CRS ने किया भेंट

छत्तीसगढ़ में बुलडोजर सरकार बने, छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी संघ को BJP से आस

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ पाली पहुंचे। यहां छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी संघ (CRS) कोरबा जिला के कार्यकर्ताओं ने उनसे मुलाकात की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें बुलडोजर भेंट किया।

इस भेंट पर अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी संघ (CRS) के कार्यकर्ता बहुत ऊर्जावान हैं। राष्ट्रवादी विचारों के साथ प्रदेश में विकास और शांति स्थापित हो, इसके लिए लगातार कार्य कर रहे हैं।

साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी संघ चाहती है कि छत्तीसगढ़ में अपराध, अपराधियों और जिहादियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई हो। उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार ने शांति स्थापित है। माफियाओं और अपराधियों पर लगाम कसे हैं। छत्तीसगढ़ में भी इसी तरह की सरकार बने, यह छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी संघ की मांग है।

साव ने कहा कि CRS की मांग जायज है। छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ा है, हत्या, चाकूबाजी, मारपीट व लूटपाट की घटनाएं आम बात हो गई है। प्रदेश में माफियाओं का राज हो चला है। गरीबों की जमीन छीनी जा रही है। राज्य में कांग्रेस की नहीं बल्कि भ्रष्टाचारियों की सरकार काम कर रही है। छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचारियों पर बुलडोजर चलाने की आवश्यकता है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अपने वादों को न भूलें, यही CRS का प्रयास

पाली में छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी संघ के प्रतिनिधि दिनेश पंत ने बताया कि अरुण साव जी छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध और भुनेश्वर साहू की हत्या को अंजाम देने वाले जिहादियों पर बुलडोजर कार्रवाई की चेतावनी दी है। साव जी ने बुलडोजर वाली सरकार बनाने का वादा छत्तीसगढ़वासियों से किया है। अपने बयान पर साव जी अटल रहें, यही प्रयास छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी संघ के द्वारा किया जा रहा है।

Spread the word