पट्टा वितरण की मांग को लेकर भाजपा करेगी आंदोलन

कोरबा 24 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी ने जिले में पट्टा वितरण की मांग को लेकर आंदोलन करने का निर्णय लिया है। इसे लेकर तिलक भवन में भाजपा के पदाधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस की सरकार अपने वादे को भूल चुकी है। इसी वजह से यह आंदोलन किया जा रहा है। घंटाघर मैदान में सभा के बाद लोगों से प्राप्त आवेदनों को कलेक्ट्रेट में सौंपा जाएगा।

कोरबा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने पांच वर्ष पूर्व पट्टाधारियों को न्याय देने की घोषणा की थी लेकिन आज तक एक भी लोगों को पट्टा नहीं मिला है। हमारी मांग है कि सभी लोगों को इसका लाभ मिले। इसी तरह पीएम आवास के मामले में भी कांग्रेस सरकार फिसड्डी साबित हुई है। इसी को लेकर यह आंदोलन किया जा रहा है। बिहार से पहुंची भाजपा विधायक गायत्री सिंह ने पत्रकारों के समक्ष कहा कि छत्तीसगढ़ एक संसाधनयुक्त राज्य है। यहां पर विकास की अपार संभावनाएं है लेकिन वर्तमान कांग्रेस की सरकार ने किसी भी क्षेत्र में कोई भी उल्लेखनीय कार्य नहीं किया है।

जिलाध्यक्ष डा राजीव सिंह ने बताया कि 25 अगस्त को घंटाघर मैदान में दोपहर लगभग एक बजे सभा प्रारंभ होगी। जिसमें पहुंचे लोग अपना आवेदन जमा कराएंगे। इसके बाद वक्ता अपनी बात रखेंगे। बाद में रैली की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंच कर आवेदन सहित मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा। पत्रवार्ता के दौरान भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मनोज पराशर, लक्ष्मण श्रीवास, महामंत्री टिकेश्वर राठिया, कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, पार्षद नरेन्द्र देवांगन सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Spread the word