मेडिकल कालेज अस्पताल से चार माह के बच्चे की चोरी

कोरबा 18 अगस्त। छत्तीसगढ़ के कोरबा में 4 माह के एक बच्चे की अज्ञात महिला ने चोरी कर ली। वाकया मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल का है। मामले की जानकारी सामने आने के बाद अस्पताल में सनसनी फैल गई। सिविल लाइन पुलिस जुर्म दर्ज कर बच्चों की तलाश में जुट गई है। बच्चा चोरी की घटना हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मामला गुरुवार का है। जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर कुरूडीह गांव निवासी अंजू उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट है। उसके साथ 4 माह का बेटा भी था। पिछले 2 दिनों से एक अज्ञात महिला अंजू के पास आकर बैठती थी और उसके बच्चे को गोद में लेकर दुलारती थी। उसने बताया था कि उसके परिजन भी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती हैं। 2 दिन में ही वह अंजू और उसकी मां के साथ बेहद घुल मिल गई थी। गुरुवार को भी व अंजू के पास आई और उसके बेटे को गोद में लेकर दुलारने लगी। कुछ देर बाद वह बच्चे को गोद में लेकर वार्ड में घूमने लगी। फिर वह वार्ड से बाहर निकल गई और लौट कर वापस नहीं आई। काफी देर बाद भी वह नहीं लौटी तो अंजू की मां ने उसे ढूंढने का प्रयास किया। महिला के नहीं मिलने पर अस्पताल प्रबंधन को घटना की सूचना दी गई। इसके बाद हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया।

प्रबंधन ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की तो लाल कपड़ों में उक्त महिला बच्चे के साथ हॉस्पिटल से बाहर जाती नजर आई। घटना की सूचना तुरंत सिविल लाइन पुलिस थाना में दी गई। पुलिस ने जुर्म दर्ज कर महिला और बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। जिले की साइबर पुलिस को भी महिला की खोज के लिए सक्रिय कर दिया गया है। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर राकेश गुप्ता ने कहा है कि आरोपी महिला का जल्द पता चल जाएगा और बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Spread the word