महापौर पहुचे वार्ड क्र. 14 नेत्र शिविर में

कोरबा 01 अगस्त। नगर पालिक निगम कोरबा क्षेत्रांतर्गत वार्ड क्र. 14 पम्प हाउस सामुदायिक भवन में नि:शुल्क नेत्र शिवर लगाया गया। महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद ने शिविर का शुभारंभ कराया तथा वार्डवासियों से इस शिविर का लाभ उठाने का अनुरोध किया।

इन दिनों बस्तियों मोहल्लों में आंख आने (कंजक्टिव वायरस) नेत्र संक्रमण की शिकायत देखने में आ रही है, इस संक्रमण के बचाव के लिए हाथ धोकर ही आंखों को छुये, बिना डॉक्टरों के सलाह के किसी भी प्रकार की दवाईयों का प्रयोग न करें, यदि आंखों में लालिमा (लाल) है तो नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में जाकर डॉक्टरों से परामर्श लें।

महापौर श्री प्रसाद ने बताया कि नेत्र संक्रमण से बचने या जिन्हें आंख से संक्रमित हो ऐसे व्यक्तियों को आज वार्ड व मोहल्लों में लगे नेत्र शिविर की जानकारी पहुंचाई जाये तथा वार्डवासियों को बताया जाए कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में शिविर में नेत्र शिविर में पहुंचे तथा अपना इलाज नि:शुल्क कराकर मुफ्त में दवाईयॉं भी शिविर के माध्यम से वितरण किया जा रहा है। हमर क्लीनिक के चिकित्सक एवं उनके स्टाफ द्वारा नि:शुल्क सेवाएं उपलब्ध कराई गई। इस अवसर पर महापौर श्री प्रसाद के साथ ही एल्डरमेन रामगोपाल यादव, बी.एन.सिंह, चन्द्रकुमार पाण्डेय, शिवनारायण श्रीवास, रईस खान, लिखीराम केंवट, अरविंद, आर.एच.ओ. प्रियंका तिग्गा, शोनी मसीह, डॉ. उमा साहू, कविता राठौर, तिलेश्वर राठिया, महेन्द्र कुमार के साथ ही अन्य मेडिकल स्टाफ व वार्डवासी उपस्थित थे।

Spread the word