कांगे्रस का बूथ चलो अभियान: साढ़े चार साल में राज्य में हुए अभूतपूर्व कार्य इसे जनता को बताएं

कोरबा 01 जुलाई। विधानसभा चुनाव 2023 को मद्देनजऱ रखते हुए जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में बूथ चलो अभियान का आगाज हुआ। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली और एकता का पाठ पढ़ाया।

कोरबा विधानसभा क्षेत्र में दो बड़े नेताओं ने बूथ कमेटियों की बैठक ली। सांसद ज्योत्सना महंत बूथ चलो अभियान के तहत रूमगरा, बालको व जैलगांव में बैठक ली। उन्होंने सरकार के कामकाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारी सरकार की योजनाओं से विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है और हम सरकार की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचायें। इन साढ़े चार सालों में जिले में भी अभूतपूर्व कार्य किए गए हैं। इन्हें जनता को बताएं। चिकित्सा शिक्षा के क्षेत्र में मेडिकल कालेज समेत आत्मानंद विद्यालय व महाविद्यालय, सभी सरकारी स्कूलों में आवश्यक संसाधन जुटाए। चिकित्सा सेवा को मोबाइल क्लिनिक के माध्यम से स्लम बस्तियों तक पहुंचाया, सड़क एवं अन्य अधोसंरचना विकास को भी नया आयाम दिया।

महिला सशक्तिकरण की दिशा में भी बेहतर कार्य हुए। राजनांदगांव की महापौर हेमा देशमुख ने नगर निगम के वार्ड क्रमांक तीन व 20 में कार्यकर्ताओं की बैठक ली देशमुख ने भी कहा कि बूथ कमेटी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता घर जाकर सरकार की योजनाओं की जानकारी दें। उन्होंने कहा कि जनता का भरोसा जीतने में कामयाब हुए और हमें संगठन स्तर पर एकता दिखानी है। जब बूथ कमेटी को मजबूत बनाएंगें, तो कोई नहीं हरा सकता। महापौर राजकिशोर प्रसाद ने कहा कि जब तक हमारी सरकार और विधायक रहेंगेए तब तक पूछपरख रहेगी और हम लोगों को योजनाओं का लाभ दिला सकते हैं और पहचान बढ़ेगी, इसलिए चुनाव से पहले अपनी ऊर्जा संगठन को मजबूत बनाने में लगाएं और फिर से सत्ता वापसी का मार्ग प्रशस्त करें। इस अवसर पर प्रमुख रूप से सपना चौहानए,उषा तिवारी, रूपा मिश्रा, एमआइसी सदस्य संतोष राठौर, रवि चंदेल, सुभाष राठौर, शैलेष सोमवंशी, प्रदीप पुरायणे, कुसुम द्विवेदी, जीवन चौहान, कृपाराम साहू, पियुष पांडेय, दुष्यंत शर्मा, सुभाष राठौर, डा मनहरण राठौर, मुकेश राठौर, गौरी चौहान, सीमा उपाध्याय, शशि अग्रवाल, सुनीता तिग्गा, लक्ष्मी महंत, राजेंद्र तिवारी, भुनेश्वर दुबे, राजेंद्र सिंह, रेखा त्रिपाठी, मनीराम साहू, धुरपाल सिंह कंवर, रामरतन साहू, सीमा कुर्रे, रामायण दास, विजय धींवर, दुर्गेश महंत, मनोज कश्यप, पोषण वर्मा, सोनी कर्ष सहित क्षेत्रवासी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Spread the word