भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं, छत्तीसगढ़ मे फिर पूर्ण बहुमत से बनेगी कांग्रेस सरकार – NSUI प्रदेश सचिव मेमन

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ मे कांग्रेस सरकार द्वारा महज साढ़े चार साल के कार्यकाल मे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व मे चलाये गये विभिन्न जनकल्याणकारी योजना कि लोकप्रियता को विपक्षी पार्टी पचा नहीं पा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व मे छत्तीसगढ़ कि जनता को अनेको योजना के तहत सीधा लाभ मिलने से विपक्ष कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओ के पेट मे दर्द होने लगा है। विपक्षी पार्टी के पास कांग्रेस सरकार के खिलाफ कोई ठोस मुद्दा नहीं होने के कारण विपक्षी पार्टी कांग्रेस सरकार को बदनाम करने कुछ भी उलूल जुलूल बयान जारी कर रही है।

छत्तीसगढ़ NSUI के प्रदेश सचिव अहसान मेमन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि 2024 मे छत्तीसगढ़ मे होने वाले विधानसभा चुनाव कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व विकास के मुद्दे पर लड़ेगी और इस बार भी विधानसभा चुनाव मे पूर्ण बहुमत से जीत हासिल करेगी। आज छत्तीसगढ़ प्रदेश महज साढ़े चार साल के कार्यकाल मे लगातार विकास कि ओर अग्रसर है। कांग्रेस सरकार ने अन्नदाताओ को उनका असली हक दिलाया आज प्रदेश के किसान खुशहाल है। प्रदेश कि भूपेश सरकार ने महिलाओ को सबल बनाने समूह के माध्यम से गौठानों मे गोबर से वर्मीकंपोट, गोबर से पेंट, गोबर से पुट्टी बनाकर उसकी बिक्री कि सुविधा प्रदान कर रही है जिसका विरोध विपक्षी पार्टी कर रही है जिसका जवाब प्रदेश कि जनता 2024 मे होने वाली विधानसभा चुनाव मे विपक्ष कि भारतीय जनता पार्टी को देगी।

आज छोटी छोटी चीज के लिये भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस सरकार का विरोध कर रही है, जनता को गुमराह करने कि कोशिश कर रही है। जबकि देश कि जनता आज केंद्र के भाजपा सरकार द्वारा लगातार बढ़ाई जा रही महंगाई से त्रस्त है जो भाजपा के नेताओ को नजर नहीं आ रही है। 2014 मे जो गैस सिलेंडर चार सौ रूपये था, आज उसका दाम 1200 सौ रूपये हो गया, डीजल पेट्रोल का दाम सौ रूपये तक पहुंच गया लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेताओ को यह नजर नहीं आ रहा है। अहसान मेमन ने कहा केंद्र सरकार द्वारा उज्जवला योजना के तहत बाटे गये गैस चूल्हा व सिलेंडर घरो मे शो पीस कि तरह पड़े हुए है और भाजपा अपने आपको गरीब मजदूरों का हितैशी होने का ढोंग रच रही है।

Spread the word