किशोरी से दुष्कर्म, 5 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 01 मई। दिनदहाड़े कल दोपहर को हरी मिर्च मांगने के बहाने घर में अकेली किशोरी के पास पहुंचकर उसके साथ जबरिया अनाचार करने के मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी उदय किरण के निर्देश पर कटघोरा पुलिस ने रिपोर्ट के पांच घंटे के अंदर ही आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार जिले के कटघोरा थाना क्षेत्रांतर्गत एक वन्य ग्राम में एक 16 वर्षीय किशोरी के भाई और मां जंगल में जीविकोपार्जन के लिए चार फल बीनने कल सुबह 10 घर से निकल गए थे। जबकि इस दौरान किशोरी घरेलू कामों को निपटाने में लगी हुई थी। दोपहर 12 एवं 1 बजे के मध्य वह सारे काम निपटाकर गर्मी से राहत लेने के लिए घर में आराम कर रही थी। इसी दौरान मंगल गोस्वामी उम्र 26 पिता समारू राम गोस्वामी उसके घर पहुंचा। दरवाजा बंद कर सो रही किशोरी को दरवाजे का कुंडा बजाकर उसे जगाया और खाना खाने जा रहा हूं, हरी मिर्च है तो दो। किशोरी ने उसको जवाब दिया कि वह घर में अकेली है तथा हरी मिर्च भी नहीं है। भाई और मां जंगल में चार बीनने गए हैं, इसलिए वह कुछ भी दे नहीं सकती, तुम चले जाओ।

बताया जाता है कि किशोरी द्वारा मिर्ची देने से इंकार किये जाने के बाद उसे अकेले देखकर मंगल गोस्वामी ने जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ अनाचार की वारदात को अंजाम दिया और भाग निकला। इस घटना की रिपोर्ट किशोरी ने अपनी मां के साथ कटघोरा थाना पहुंचकर दर्ज कराई। कटघोरा टीआई अश्वनी राठौर के द्वारा एएसआई जितेंद्र यादव, महिला प्रधान आरक्षक सावित्री, महिला आरक्षक रीटा क्रिस्टिना तिग्गा, आरक्षक भुनेश्वर आदिले, आरक्षक पुरंजन साहू की टीम बनाकर उपरोक्त घटना स्थल के लिए रवाना किया गया। कटघोरा पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 168/23 धारा 376 भादवि एवं 4 पास्को एक्ट के तहत जुर्म दर्ज करने के पांच घंटे के अंदर ही उसे गिरफ्तार कर लिया। आज इस मामले में वैधानिक प्रक्रिया पूर्ण कर रिमांड पर उसे कटघोरा न्यायालय भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Spread the word