छत्तीसगढ़: मंत्री की तबियत बिगड़ी, एयर लिफ्ट किये गए

रायपुर 15 अप्रैल। छत्तीसगढ़ के पीएचई मंत्री गुरू रूद्र कुमार की तबीयत बिगड़ गयी है। उन्हेें रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें एयर लिफ्ट कर बाहर ले जाया गया है।

एक अन्य जानकारी के अनुसार पी एच ई मंत्री की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनकी स्वास्थ्य की जानकारी ली। वहीं विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत भी अस्पताल पहुंचे।

जानकारी के अनुसार मंत्री गुरु रूद्र कुमार का इलाज सप्ताह भर से रायपुर में ही चल रहा था। खून में इंफेक्शन होने की शिकायत को लेकर उन्हें रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आगे बेहतर इलाज के लिए मंत्री दोपहर 12 बजे हैदराबाद के लिए रवाना हुए हैं।

मुख्यमंत्री श्री @bhupeshbaghel
ने केबिनेट मंत्री @Gururudrakumar जी से टेलीफोन पर चर्चा कर उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

— CMO Chhattisgarh (@ChhattisgarhCMO) April 15, 2023

आपको बता दें कि मंत्री गुरु रुद्र कुमार से मिलने विधानसभा अध्यक्ष अस्पताल पहुंचे थे। छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं खादी ग्राम उद्योग मंत्री गुरु रुद्र कुमार का कुशलक्षेम जानने रामकृष्ण अस्पताल पहुँचे। डॉ महंत ने इलाज कर रहे डॉ से चर्चा कर मंत्री रुद्र के स्वास्थ परीक्षण की जानकारी ली। विधानसभा अध्यक्ष महंत ने डॉक्टरों से बेहतर ईलाज के लिए कहा।

Spread the word