जेसीबी से गिराया बिजली खंभा, बाल-बाल बचे आटो चालक

कोरबा 10 अपै्रल। सड़क निर्माण व चौड़ीकरण के कारण जैलगांव चौक पर सड़क किनारे लगे स्ट्रीट लाइट विद्युत पोल को जेसीबी के माध्यम से हटाया जा रहा था, पर इस कार्य में किस तरह लापरवाही बरती जा रही है। इसका नजारा आटो स्टैंड के पास दिखाइ दिया। कार्य करने जिम्मेदार लोगों ने आटो स्टैंड को बिना खाली करवाए जेसीबी से 35 फीट के स्ट्रीट लाइट के खंभे को गिराया जा रहा है।

रविवार को बिना देखरेख किए जेसीबी से खंभा गिराया गया, तो वह खड़े आटो पर जा गिरा, इससे एक आटो क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा आटो चालक बाल-बाल बचे। यह तो सौभाग्य था कि किसी को लगा नहीं, अन्यथा गंभीर दुर्घटना होने से इंकार नहीं किया जा सकता था। इस घटना को लेकर आटो चालक व आसपास के लोगों में नाराजगी व्याप्त हो गई और उन्होंने जेसीबी चालक व उपस्थित लोगों को खरी खोटी सुनाई।

रविवार को बिना देखरेख किए जेसीबी से खंभा गिराया गया, तो वह खड़े आटो पर जा गिराए इससे एक आटो क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा आटो चालक बाल. बाल बचे। यह तो सौभाग्य था कि किसी को लगा नहीं, अन्यथा गंभीर दुर्घटना होने से इंकार नहीं किया जा सकता था। इस घटना को लेकर आटो चालक व आसपास के लोगों में नाराजगी व्याप्त हो गई और उन्होंने जेसीबी चालक व उपस्थित लोगों को खरी-खोटी सुनाई।

Spread the word