सड़क दुर्घटना में बाइक सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत

कोरबा 16 मार्च। जिले के करतला थाना अंतर्गत हाई स्कूल नवापारा के सामने सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गयी है। मृतक की शिनाख्त 48 वर्षीय खरमोरा निवासी शंकर मुखर्जी के रूप में हुई है।
जानकारी के मुताबिक मृतक जल जीवन मिशन अंतर्गत ठेकेदारी कार्य के सिलसिले से अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी-12 एई 6348 से ग्रामीण क्षेत्र रामपुर में आया हुआ था और वापसी के दौरान यह हादसा हुआ। हादसा इतना दर्दनाक था कि उसकी सांसे घटनास्थल पर ही उखड़ गयी और सड़क लहूलुहान हो गया। फिलहाल करतला पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं अब ठेकेदार को ठोकर मारने के बाद भागने वाला गाड़ी कोई और नही, बल्कि चैनपुर का एक ट्रेक्टर ही है। पुलिस ने ठोकर मारकर भागे हुए ट्रैक्टर को लावारिस हालात में जंगल से खोज निकाला है। यह ट्रेक्टर कहीं और का नही बल्कि नवापारा से ही लगे ग्राम चैनपुर का है। जिसमें पटेल कृषि फार्म चैनपुर लिखा हुआ है और ठोकर मारने के बाद चालक इस ट्रैक्टर को जंगल में छोड़कर चाबी लेकर भाग निकला है। पुलिस ने उक्त वाहन को खोज निकाला है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Spread the word