बेरोजगारी भत्ता की मांग को लेकर निकली मशाल यात्रा, हितानंद अग्रवाल हुए शामिल

सड़क से लेकर विधानसभा तक करेंगे विरोध

– हितानंद अग्रवाल

कोरबा। प्रदेश में युवा को रोजगार एवम बेरोजगारी भत्ता की मांग को लेकर अभियान के तहत एक विशाल मशाल यात्रा सिविक सेंटर बालको में निकाली गई। इस मशाल यात्रा में नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल भी शामिल हुए। यह मशाल यात्रा भाजयुमो प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर कोरबा विधानसभा विस्तारक अविनाश त्रिपाठी के नेतृत्व में संपन्न हुआ। 24 अगस्त को भाजयुमो छत्तीसगढ़ द्वारा विधानसभा का घेराव किया जाएगा।

नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने कहा कि भूपेश बघेल ने चुनाव के समय हाथ में गंगाजल लेकर कसम खाई थी कि युवाओं को रोजगार देंगे, प्रदेश में शराब बंदी करेंगे, बिजली बिल हाफ करेंगे, किंतु आज साढ़े 3 साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी ना तो प्रदेश में शराब बंदी हुई और ना ही युवाओं को रोजगार मिला, बिजली बिल हाफ की जगह भूपेश सरकार ने जनता को बिजली ही देना हाफ कर दिया। कांग्रेस का चुनावी जुमला घोषणा पत्र जारी कर कहा था कि अगर कांग्रेस को सरकार बनती है तो 2500 रुपए प्रतिमाह पंजीकृत बेरोजगार साथी को बेरोजगारी भत्ता देंगे।

आज वही युवा अपना साढ़े 3 साल का बीरोजागारी भत्ता 1 लाख 5 हजार रुपए सरकार से मांग कर रहा है। बेरोजगारी में छत्तीसगढ़ नंबर एक पर है लेकिन सरकार झूठे आंकड़े पेश करती है। उन्होंने कहा कि सड़क से विधानसभा तक का आंदोलन कर वे सरकार को झुकाएंगे। यही हथियार है हमारा, आज युवा साथी संकल्प करते है कि आने वाले समय में प्रदेश से झूठे, लबरा सरकार को उखाड़ कर प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बनायेंगे।

इस कार्यक्रम में भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अविनाश त्रिपाठी, बालको मंडल उपाध्यक्ष सुमित सिंह, राम, वीर, नवरत्न, दुर्गेश, सोनू , राजू महंत, हेमंत राठौड़, अजय, रामेश्वर सहित भारी संख्या में युवा साथी उपस्थित रहे।

Spread the word