लौट आए जोगी! JCC(J) नेता अमित जोगी को पुत्र रत्न की प्राप्ति.. कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

रायपुर, 04 अगस्त 2020। छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी के यहाँ बेटा हुआ है । ज्ञात हो कि अजीत जोगी जी के निधन के 2 माह बाद हुए पोते से जहाँ एक ओर जोगी परिवार में खुशी का माहौल है वहीं एक अव्यक्त दुःख भी है कि स्व. अजित जोगी अपने पोते का चहरा नहीं देख पाए ।

जोगी परिवार के इस खुशी में शामिल विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने दी शुभकामनाएं ।

अमित जोगी ने भावुक होकर तस्वीर शेयर कर लिखा की आज ऋचा और मेरे जीवन का सबसे यादगार क्षण है।हमे माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। बिना पापा के आज यह खुशी अधुरी है।

अपने पोते की नन्ही आँखें खुलने के बस कुछ दिन पहले पापा की आँखें बंद हो गयी।लगता है मानो,पापा फिर से एक नया जीवन,नई उमंग के साथ,छतीसगढ़ महतारी की इस पावन मिट्टी में हमारे बच्चे के रूप में जन्म लेकर आये हैं।बिल्कुल वही आँखें, वही मुस्कान और वही उत्साह।

अमित ने कहा सभी शुभचिंतकों एवं वरिष्ठजनों की प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत आभार।

विदित हो कुछ ही महीने पूर्व छत्तीसगढ़ की राजनीति के सबसे चर्चित शख्सियत रहे और अमित जोगी के पिता अजीत जोगी का उपचार के दौरान निधन हो गया था। शोक में डूबे जोगी परिवार के लिए यह हर्ष और मुस्कान का अवसर आया है।

Spread the word