विधायक श्री केरकेट्टा और कलेक्टर श्रीमती साहू ने पोंडी उपरोड़ा के स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल भवन का किया निरीक्षण

भवन निर्माण और मरम्मत के काम को गुणवत्तापूर्ण ढंग से समय सीमा में पूरा करने दिए निर्देश

कोरबा 5 मार्च। मुख्यमंत्री अधोसंरचना एवं उन्नयन विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं पाली-तानाखार क्षेत्र के विधायक श्री मोहित राम केरकेट्टा और कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने आज पोड़ी उपरोडा में निर्माणाधीन स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल भवन का निरीक्षण किया। उन्होंने पुराने स्कूल भवन में मरम्मत के कामों और नए भवन निर्माण के कार्यों का जायजा लिया। साथ ही साफ सफाई की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने पुराने भवन में फ्लोरिंग, टाइल्स, प्लास्टर, सीलिंग रिपेयर, वाटर प्रूफिंग, पुट्टी और पेंटिंग के कामों को भी देखा। कलेक्टर श्रीमती साहू ने स्कूल भवन में साफ सफाई अव्यवस्था और बिजली के तारों के अनियमित रख-रखाव पर ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के सब इंजीनियर पर नाराजगी जताई ।

उन्होंने स्कूल भवन के मरम्मत को गुणवत्ता पूर्ण तरीके से समय सीमा में पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। कलेक्टर श्रीमती साहू ने नए बन रहे स्वामी आत्मानंद स्कूल भवन का भी अवलोकन किया। उन्होंने नये बनाए गए भवन में जाकर क्लासरूम, किचन, डाइनिंग हॉल, स्टाफ रूम, हेड मास्टर रूम, लाइब्रेरी कक्ष और अतिरिक्त कक्ष में निर्माण कार्यों का जायजा लिया। कलेक्टर ने स्कूल भवन निर्माण को बच्चों के पढ़ाई के लिए समय सीमा में पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने नये भवन को बच्चों के पढ़ाई के लिए सर्व सुविधा युक्त विकसित करने के भी निर्देश दिए।

Spread the word