मरार पटेल समाज के सामुदायिक भवन का लोकापर्ण

विधायक केरकेट्टा एवं गौ सेवा आयोग सदस्य प्रशांत मिश्रा कार्यक्रम में हुए शामिल

कोरबा 18 जनवरी। पाली विकासखण्ड के ग्राम डोंगानाला में मरार पटेल समाज के नवनिर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण विधायक मोहित केरकेट्टा एवं राज्य गौ सेवा आयोग के सदस्य प्रशांत मिश्रा ने किया। इस अवसर पर उपस्थित समाज जनों को श्री मिश्रा ने शाकंभरी जयंती एवं छेरछेरा पर्व की बधाई दी तथा नवनिर्मित भवन में कांक्रीट एवं टाइल्स की मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए भूपेश सरकार के तीन साल में किये कार्यो की जानकारी दी तथा पटेल समाज के लोगों से साथ मिलकर समाज को आगे बढ़ाने अधिक समृद्ध बनाने एवं समाज की संस्कृति तथा मूल्यों से समाज के युवाओं को शिक्षित करने आह्वान किया। इस दौरान पटेल समाज के जनों ने समाज के प्रति भूपेश सरकार द्वारे लिए गए जन हितैषी निर्णयों छेर-छेरा पर्व पर राजकीय अवकाश तथा शाखाम्भरी बोर्ड के अध्यक्ष को कैबिनेट का दर्जा देने हेतु श्री मिश्रा के समक्ष भूपेश सरकार के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मरार पटेल समाज के जिलाध्यक्ष रामफल पटेल, जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद पटेल नगर पंचायत पाली अध्यक्ष उमेश चंद्रा, आत्माराम पटेल, पार्षद विष्णु सोना, ताम्रकार, छुरी अध्यक्ष बजरंग पटेल, लाफा क्षेत्र के अध्यक्ष रामकृष्ण पटेल सहित बड़ी संख्या में समाज जन एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

Spread the word