आईएएस-आईपीएस जो कर रहे, सब नोट हो रहा है: डॉ. रमनसिंह

जगदलपुर 3 सितम्बर : बस्तर में चिंतन शिविर में पार्टी के नेताओं को जीत का फार्मूला देने पहुंचे प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह प्रदेश सरकार पर जमकर बिफरते नजर आए. एक तरफ तो छत्तीसगढ़ प्रभारी पुरंदेश्वरी ने कह डाला कि अगर भाजपा के कार्यकर्ता एक हो जाएं और सब पीछे मुड़कर थूक दें तो भूपेश बघेल और उनकी पूरी मंत्रिमंडल बह जाएगी. दूसरी तरफ रमन सिंह ने भी प्रदेश के नौकरशाहों पर टिप्पणी करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को फुर्सत में इन बेलगाम नौकरशाहों की काली सूची तैयार करने को कह डाला. साथ ही सत्ता में आने के बाद सब को जवाब देने की बात भी कही. उन्होंने कठोर लहजे में कहा कि आईएएस और आईपीएस जो कर रहे हैं, वह सब नोट हो रहा है.

आक्रामक नजर आए डॉ रमन

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम रमन सिंह भी भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में काफी आक्रामक नजर आए. रमन सिंह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही प्रदेश के आईएएस और आईपीएस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि पेमेंट सीट पर कलेक्टर और एसपी आ रहे हैं. कलेक्टर से लेकर पंचायत सचिव तक भ्रष्टाचार में शामिल हैं. ऐसे लोगों की अभी से लिस्ट बनाना शुरू कर दें. ढाई साल बाद हमारी सरकार आएगी, तब इन सभी की क्लास लगेगी.

बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान का आरोप

उन्होंने आगे कहा कि थाने में भूपेश सरकार बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है. अभी फुर्सत में हैं, सबकी लिस्ट बनाइए, जो गड़बड़ करेगा उसकी काली सूची बनेगी. उन्होंने कड़े लहजे में कहा कि आतंक फैलाने वाले कलेक्टर- एसपी को भी बता दे रहा हूं कि अब ज्यादा दिन नहीं है. सही तरीके से काम करो नहीं, तो ज्यादा दिन नहीं चल पाओगे.

भूपेश बघेल को बताया सोनिया का एटीएम

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बस्तर में हमारे चिंतन शिविर से रायपुर और दिल्ली में कांग्रेस को चिंता हो रही है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का कोई एटीएम है, तो वह भूपेश बघेल है. 15 सालों तक ट्रांसफर पोस्टिंग में एक रुपया भी नहीं लिया गया। लेकिन अब राज्य में पैसा लेकर पोस्टिंग हो रही है। कलेक्टर-एसपी करोड़ों रुपए देकर पोस्टिंग ले रहे है। अगले दिन से ही भ्रष्टाचार कर रहे हैं। ढाई साल में राज्य का हाल बदतर हो गया। ऊपर सीएम मंत्री लूट रहे हैं, नीचे छुटपुट लोग लूट रहे हैं.

Spread the word