बाइक के ठोकर से युवक की मौत, आरोपी चालक की तलाश

कोरबा 23 अगस्त। उरगा थानांतर्गत उरगा.भैसमा मार्ग पर भैसमा स्थित अपने घर गत रात्रि पैदल जा रहे युवक को अज्ञात बाइक के चालक ने जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे कि गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम भैसमा निवासी युवक श्यामलाल यादव उम्र 35 पिता करमू यादव गत रात्रि किसी काम से बाहर गया था। रात्रि पौने दस बजे के लगभग वह पैदल अपने घर आ रहा था। इसी दौरान सामने की ओर से तेज गति से आ रहे बाइक के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उसे जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे कि चीख-पुकार के साथ युवक गंभीर रूप से चोट लगने के कारण वहीं सड़क किनारे गिर पड़ा। जबकि बाइक चालक वाहन लेकर अपनी जान बचाने के लिए तत्काल रफूचक्कर हो गया।

बताया जाता है कि इस दुर्घटना की खबर सुनते ही युवक के परिजन एवं आसपास के लोग काफी संख्या में वहां एकत्रित हो गए। आनन-फानन में युवक को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे देखते ही चिकित्सक ने उसकी बीच रास्ते में ही मौत होने की पुष्टि कर दी। अस्पताल चौकी पुलिस ने प्रथम दृष्टया सूचना मिलने पर शून्य पर मर्ग कायम करने के साथ ही साथ घटना स्थल भैसमा मार्ग उरगा थाना क्षेत्रांतर्गत होने के कारण उरगा पुलिस को विवेचना के लिए मर्ग डायरी रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार मर्ग डायरी मिलने और उपरोक्त युवक की मौत होने की सूचना मिलते ही उरगा पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची। मृतक के परिजनों का बयान लेने के साथ ही आज सुबह उसके शव को जिला अस्पताल के विच्छेदन गृह में पीएम कराने के उपरांत उसे अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सौंप दिया। उरगा पुलिस के अनुसार दुर्घटनाकारित खूनी दुपहिया वाहन एवं उसके चालक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। इसके साथ ही आरोपी वाहन चालक के विरूद्ध धारा 304, के तहत दुर्घटनाकारित जुर्म भी दर्ज किया जा रहा है।

Spread the word