आबकारी विभाग में गुंडागर्दी व अनैतिक कार्य, जांच की मांग

कोरबा 5 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम प्रदेश योजना प्रभारी झुझोप व किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजेश यादव ने आबकारी विभाग द्वारा द्वेषपूर्ण कांग्रेस के पूर्व पार्षद शिव कुमार पटेल के घर छापेमारी के निंदा करते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

भाजपा नेता श्री यादव ने आबकारी विभाग के इस कृत्य को गुंडागर्दी व अनैतिक बताया है सरल सहज पूर्व जनप्रतिनिधि के साथ आबकारी विभाग की इस हरकत को विभाग का लापरवाही व द्वेषपूर्ण बताया है। ज्ञात हो कि कटघोरा नगर पालिका परिषद वार्ड 12 जुराली के पूर्व पार्षद शिव कुमार पटेल ने आबकारी विभाग की षड्यंत्र रूपी छापामारी से क्षुब्ध होकर विभागीय नुमाइंदों के खिलाफ शिकायत किया है। पूर्व पार्षद का आरोप है कि न मैं शराब पीता और न बनाता,फिर विभाग के कर्मचारियों ने कैसे मेरे निवास पर छापामार की कार्यवाही की है। इस बात से नाराज पूर्व पार्षद ने भी विभाग के नुमाइंदों के खिलाफ शिकायत किया है। गौरतलब है कि 26 जून की शाम तकरीबन 4-5 बजे आबकारी विभाग के कर्मचारी कटघोरा के वार्ड क्र 12 ग्राम जुराली पहुचे और बकायदा पूर्व पार्षद शिवकुमार पटेल का घर पूछने लगे, जहाँ पता चलते ही सीधे पूर्व पार्षद के घर आ धमके, इस दौरान पार्षद शिवकुमार सहपरिवार घर पर ही थे। मिली जानकारी अनुसार एकाएक विभाग के कर्मचारियों ने घर मे तलाशी शुरू कर दी यह कहते हुए की शराब बेचते हो, और घर के सभी सामानों को बिखरने लगे।

इस तरह अचानक आबकारी विभाग के कर्मचारियों की घर मे हुई दबिश से पार्षद भी हैरान था।आबकारी विभाग के विभागीय कर्मचारियों से जानना चाहे की आप मेरे घर पर कैसे कार्यवाही कर रहे हैं न मैं शराब पीता, न बनाता,आखिर आपको किसने बताया है जो आप एकाएक मेरे घर शराब ढुढ रहे हैं। इस दौरान पार्षद ने कई दफा कर्मचारियों से आग्रह किया आखिर आप लोग मेरे घर मे छापा क्यो मार रहे हो लेकिन आबकारी विभाग के पास कोई जवाब नही था। पूर्व पार्षद शिव कुमार पटेल के घर आबकारी विभाग किये गए कृत्य की भाजपा प्रदेश कार्यक्रम प्रभारी झुझोप ने निंदा करते हुए आबकारी विभाग के छापा मारने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के ऊपर कार्यवाही करने की मांग है।

Spread the word