अशासकीय स्कूलों के ज्वलंत मुद्दों के निराकरण को लेकर सौंपा ज्ञापन

जांजगीर-चाम्पा। अशासकीय विद्यालय प्रबंधक संघ सक्ती तहसील इकाई की बैठक स्थानीय लिटिल फ्लावर स्कूल के सभाकक्ष में आयोजित की गई, जिसमें विद्यालय की सामयिक समस्याओं को लेकर विचार विमर्श के बाद निर्णय लिया गया कि सोमवार को ज्वलंत मुद्दों के निराकरण को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री के नाम पर अनुविभागीय दंडाधिकारी व जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन दिया जावेगा।

साथ ही बिना स्थानांतरण प्रमाण पत्र के किसी भी विद्यालय में प्रवेश प्रतिबंधित करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा कल दिनांक 4 जुलाई रविवार को डभरा में अशासकीय विद्यालय प्रबंधक संघ के जिला इकाई के बैठक में अधिकाधिक सदस्यों को शिरकत करने का आग्रह किया गया। आज के बैठक में योगेश साह् (अनुनय कान्वेंट), अनिल दरियानी (डी ए वी ), अनीश व टी पी उपाध्याय (लिटिल फ्लावर), सरोज महंत(लेवेंसकी पब्लिक सिंगनसरा), पांडे (गीतांजलि स्कूल), दूजराम (सकरेली स्कूल) के साथ मार्गदर्शन के लिए चितरंजय पटेल, अधिवक्ता (सरस्वती शिशु मंदिर) विशेष रुप से उपस्थित रहे।

उक्त जानकारी देते हुए संघ के सचिव नितिन सोनी (गुंजन स्कूल) ने सक्ती के अन्य अशासकीय विद्यालयों के प्रबंधकों से भी भविष्य में संघ के गतिविधियों में सक्रियता से भाग लेकर संगठन को मजबूत बनाने का आग्रह किया।

Spread the word