कांग्रेस सांसद कीर्ति चितम्बरम की पत्नी की तस्वीर लगाने को लेकर भाजपा किरकिरी

चेन्नई 31 मार्च: तमिलनाडु में प्रचार को लेकर भाजपा की भारी किरकिरी हो रही हैं. यहां 234 विधानसभा सीटों के लिए एक चरण में मतदान 6 अप्रेल को होना हैं.भाजपा इस बार भी अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन कर चुनाव में किस्मत आजमा रही हैं. सभी पार्टियों का प्रचार जोरो पर है.वही इस बीच चुनाव प्रचार को लेकर यहां भाजपा की जमकर फजीहत हो रही हैं.

पूरा मामला इस प्रकार हैं
दरअसल, भाजपा की तमिलनाडु यूनिट ने ट्विटर पर प्रचार से संबंधित एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में जिस महिला कलाकार को दिखाया गया वो कांग्रेस के सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम थीं। जब इस बात का खुलासा हुआ तो भाजपा ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो को हटा दिया।

उधर, तमिलनाडु कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया कि भाजपा ने श्रीनिधि की तस्वीर बिना उनकी इजाजत के इस्तेमाल की है। इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा के पास अपना कोई विजन नहीं है। वहीं, कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने भी ट्विटर पर इस जानकारी को साझा किया। बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम एक आर्टिस्ट हैं, साथ ही मेडिकल प्रोफेशनल भी हैं।

Spread the word