कोरबा: होली त्यौहार शांति पूर्वक मनाने की दी जा रही समझाईश

कोरबा 16 मार्च। कोतवाली कोरबा, जिला-कोरबा होली त्यौहार के मददेनजर वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर थाना क्षेत्र के गुण्डा/निगरानी बदमाशो पर नकेल कसने की तैयारी वार्ड पार्षदो एवं आम नागरिको को होली त्यौहार शांति पूर्वक मनाने की दी जा रही समझाईश रात्रि मे अनावश्यक संदिग्ध घुमने वालो पर की कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री अभिषेक मीणा के द्वारा जिला में होली त्यौहार के मद्देनजर शहर मे शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु शहर के निगरानी बदमाश, गुण्डा बदमाशो पर सतत निगरानी रखने हेतु सर्व थाना/चौकी प्रभारीगणों को निर्देशित किया गया है। 

आदेश के परिपालन में नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री योगेश् साहू के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी निरीक्षक श्री दुर्गेश शर्मा के नेतृत्व मे क्षेत्र में मुखबीरो को सक्रिय किया गया है शहर के गुण्डे निगरानी बदमशो को तलब कर होली त्यौहार शांति पूर्वक मनाने हेतु हिदायत दी गई है । शहर के वार्ड पार्षदो एवं आम जनो को अपने वार्ड मे शांतिपूर्वक होली त्यौहार मनाने हेतु समझाईए दी जा रही है।

होली त्यौहार की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुये शहरो मे पुलिस सक्त हो चुकी है, किसी भी तरह की बदमाशियो या असमाजिक बर्दाश्त नही की जायेगी। शहर के सभी दुकानदार एवं व्यापारियों से अपील की जाती है कि अपने निर्धारित समय पर दुकान बंद कर ले, बिना आक्श्यक कार्य के रात्रि मे घुमने वाले लोगो के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेंगी।

Spread the word