NSUI ने चलाया “एक रुपया, एक पईली धान देकर बढ़ाएं किसानों का मान” अभियान, दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के लिए माँगा सहयोग

कोरबा। आज दिनांक 08/01/21 एनएसयूआई द्वारा 5 जनवरी से चल रहे अभियान के तहत आज एन एस यू आई के प्रदेश महासचिव अंकित तिवारी के नेतृत्व में कोरबा विधान सभा अंतर्गत आने वाले दादर खुर्द धान केंद्र में जाकर एन एस यू आई के अभियान “एक रुपए एक पईली धान देकर बढ़ाए किसान का मान” के तहत अंकित तिवारी द्वारा दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को सहायता पहुंचाने के लिए आज कोरबा विधानसभा के धान केंद्र में जाकर किसानों से मांग की कि जो उनके साथी दिल्ली में बैठकर सरकार के तीन काले कानूनों के खिलाफ लड़ रहे हैं उनकी मदद करने के लिए अपना योगदान धान एवं सहायता राशि देकर करें। इस कार्यक्रम के चलते किसान बेहद उत्साहित होकर अपना धान और सहयोग राशि पहुंचाने के लिए एनएसयूआई के पदाधिकारियों को अपना सहयोग किया।

प्रदेश महासचिव अंकित तिवारी ने कहा की पीसीसी द्वारा दिए गए इस अभियान को प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में किया जा रहा है उसी कड़ी में आज हमने कोरबा विधानसभा के अंतर्गत आने वाले धान केंद्र में जाकर किसानों से मांग की कि वह अपनी धान एवं राशि, दिल्ली में महीनों से चल रहे किसान आंदोलन में अपना भी सहयोग करें और हमें किसानों का बेहद ज्यादा सहयोग मिला।।

इस कार्यक्रम में मुख्य तौर पर प्रदेश महासचिव अंकित तिवारी, करण कर्श, अनुज ठाकुर, तेजेंद्र कर्ष, हिमांशु भेलवा, आशीष, पिंटू, अंशु पांडेय आदि।।

Spread the word