भाजपा सदस्यता अभियान : अमर के नेतृत्व में बिलासपुर में मिल रहा जनता का अभूतपूर्व समर्थन

बिलासपुर. आज बिलासपुर के बूथ क्रमांक 56 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में नगरवासियों ने भाग लिया और भाजपा की लोक-कल्याणकारी विचारधारा से प्रेरित होकर पार्टी में शामिल होने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर नगर विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि यह सदस्यता अभियान भाजपा के राष्ट्रनिर्माण और जनसेवा के संकल्प को जन-जन तक पहुंचाने का एक महत्वपूर्ण प्रयास है। नगरवासियों ने भाजपा की नीतियों और विकास कार्यों के प्रति अपना समर्थन प्रकट किया और बिलासपुर की प्रगति में अपनी सक्रिय भूमिका निभाने की प्रतिबद्धता जताई।

श्री अग्रवाल ने कार्यक्रम के दौरान बताया कि पार्टी का उद्देश्य सिर्फ सत्ता हासिल करना नहीं, बल्कि हर नागरिक तक विकास और कल्याण की योजनाएं पहुंचाना है। इस सदस्यता अभियान से भाजपा की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने और संगठन को और भी मजबूत बनाने का लक्ष्य है।

बिलासपुर की प्रगति के लिए संकल्पबद्ध

भाजपा में शामिल होने वाले नगरवासियों ने कहा कि वे बिलासपुर की प्रगति और समृद्धि के लिए पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व और विकासात्मक एजेंडे की प्रशंसा की और पार्टी के साथ मिलकर शहर के विकास को गति देने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में नवसदस्य शामिल हुए, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि भाजपा की विचारधारा और विकास के प्रति समर्पण को लेकर जनता में विश्वास बढ़ रहा है।

Spread the word