मुख्यमंत्री साय ने 28 नक्सलियों के ख़ात्मा पर पुलिस बल की सराहना की

डबल इंजन सरकार है नक्सल उन्मूलन के लिए संकल्पित

रायपुर 4 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज बस्तर में 28 नक्सलियों का खात्मा करने पर पुलिस की सराहना की है और नक्सलवाद के सम्पूर्ण खात्मा के लिए राज्य सरकार को संकल्पित बताया है।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज संध्या अपने X एकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये यह बात कही है। मुख्यमंत्री ने आप के पोस्ट में कहा है कि नारायणपुर- दंतेवाड़ा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षाबल के जवानों की नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में 28 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। जवानों को मिली यह बड़ी कामयाबी सराहनीय है। उनके हौसले और अदम्य साहस को नमन करता हूं।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि- नक्सलवाद के खात्मे के लिए शुरू हुई हमारी लड़ाई अब अपने अंजाम तक पहुंचकर ही दम लेगी। इसके लिए हमारी डबल इंजन सरकार दृढ़ संकल्पित है। प्रदेश से नक्सलवाद का खात्मा ही हमारा लक्ष्य है।

उल्लेखनीय है कि बस्तर आई जी सुंदरराज पी ने आज देर शाम नक्सल मुठभेड़ की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि माड़ क्षेत्र में आज दोपहर हुई पुलिस – नक्सल मुठभेड़ के बाद 28 नक्सलियों का शव बरामद किया गया है। साथ ही बड़ी मात्रा में वैपन भी बरामद किए गए हैं। इससे पहले गुरुवार को सुकमा जिले में भी 5 नक्सलियों के मारे जाने की जानकारी मिली है।

Spread the word