रेलवे फाटक तोड़कर पत्नी और उसके प्रेमी पर चढ़ा दी गाड़ी

सिपाही समेत 8 लोग घायल

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के रहीमाबाद में डाला ड्राइवर ने सोमवार रात रेलवे फाटक खुलने के इंतजार में रुकी कार सवार अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को कुचलकर मारने की कोशिश की. हादसे में कार सवार पत्नी और उसके प्रेमी के अलावा सड़क पर खड़े बाइक सवार पुलिसकर्मी समेत 8 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत गंभीर देखते हुए केजीएमयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.एसओ अभिनव वर्मा के मुताबिक महेंद्र सिंह राणा, सोनी सिंह और मोनू सिंह स्विफ्ट कार से रहीमाबाद चौराहे से जुगराजगंज स्टेशन जा रहे थे. रेलवे क्रॉसिंग बंद थी तो कार वहीं खड़ी थी. तभी पीछे से आ रहे महिंद्रा पिकअप डाला ने कार में टक्कर मार दी. डाला को विनय द्विवेदी चला रहा था.

टक्कर लगते ही डाला और कार रेलवे क्रॉसिंग को तोड़ते हुए पटरी के उस पार चले गए. इस बीच रेलवे फाटक का खुलने का इंतजार कर रहे चक सैदापुर माल निवासी दिनेश उनकी पत्नी रूपरानी और 8 वर्षीय बेटी प्रिंसी 1 वर्षीय बेटी स्तुति भी टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गए.

उधर फाटक खुलने का इंतजार कर रहे कांस्टेबल शिवम सिंह को भी कार की टक्कर लग गई, जिससे वह भी घायल हो गए. घटना के बाद रहीमाबाद रेलवे क्रॉसिंग पर अफरातफरी का माहौल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

हत्या के इरादे से लड़ाई गाड़ी

घटना के संबंध में सूत्रों द्वारा जानकारी प्राप्त हुई कि विनय प्रकाश द्विवेदी निवासी अटेर की करीब 10 साल पहले सोनी सिंह के साथ शादी हुई थी. उसके बाद सोनी सिंह ने विनय को छोड़ दिया. वह 2 साल से महेंद्र सिंह निवासी जुगराजगंज के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है. तभी से विनय और महेंद्र सिंह के बीच दुश्मनी पनप गई. सोनी सिंह ने बताया कि विनय बराबर फोन करता रहता था कि तुम लोगों को जान से मार देंगे और उसी धमकी के तहत आज की घटना घटित हुई.

एसओ अभिनव वर्मा के मुताबिक सोनी के महेंद्र के साथ रहने से विनय नाराज चल रहा था. उसने एक नवंबर 2023 को महेंद्र को फंसाने के लिए खुद के हाथ में गोली मार ली थी. इसमें विनय के भाई अरविंद द्विवेदी ने रहीमाबाद थाने में महेंद्र राणा, उन्नाव के औरास निवासी विकास यादव पर केस दर्ज कराया था. छानबीन में सामने आया था कि महेंद्र को फंसाने के लिए उसने खुद को गोली मारी थी.

Spread the word