मोस्ट रोमांटिक एवं पारिवारिक छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “तहि मोर आशिक़ी” 6 सितंबर को हो रही है रिलीज

कोरबा 4 सितम्बर। छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “तहि मोर आशिक़ी” आगामी 6 सितम्बर को प्रदेश के 50 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। फ़िल्म के निर्माता निर्देशक सहित सभी प्रमुख कलाकारों ने मंगलवार को यहां आयोजित एक पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी।

इस धमाकेदार फिल्म के प्रोड्यूसर गुलशन बघेल और शुभम गुप्ता हैं। वहीं फ़िल्म की बात की जाए तो ये इनकी पहली फ़िल्म है जो इनके प्रोडक्शन से बनी है और आगे बैक टू बैक 3 और फिल्में बनने जा रही हैं।

कई हिट फिल्में दे चुके हैं इस फिल्म के डायरेक्टर

फ़िल्म के डायरेक्शन की बात करें तो फ़िल्म को डायरेक्ट किया है, छत्तीसगढ़ के जाने माने दबंग डायरेक्टर अभिषेक सिंह ने। वे इससे पहले भी कई हिट फिल्में कर चुके है, और छत्तीसगढ़ ही नही बल्कि भोजपुरी और बॉलीवुड में भी इनका एक अलग नाम और पहचान है।

फ़िल्म के सूत्रों के अनुसार फ़िल्म की कहानी गुलशन बघेल और शुभम गुप्ता की है, और इसे लिखा है सुशील श्रीवास्तव ने, जो कि और भी कई छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी फ़िल्म लिख चुके है।

फ़िल्म की कहानी से जुड़ी कुछ रोचक बातें

फ़िल्म की कहानी के बारे में कहा जा रहा है कि ये फ़िल्म छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी रोमांटिक फिल्म होगी, जोकि आज तक पर्दे पर देखने को नही मिली होगी। अक़्सर छत्तीसगढ़ में एक ही पैटर्न की फिल्में बनते आ रही है जिसे देख कर दर्शक भी बोर हो चुके है, लेकिन इस फ़िल्म में वैसा कुछ भी देखने को नही मिलेगा। फ़िल्म छत्तीसगढ़ी है, लेकिन फिल्मांकन पूरी बॉलीवुड स्टाइल से किया गया है।

इस फ़िल्म में रोमांस के साथ फ़िल्म में आपको एक्शन और कॉमेडी भी देखने को मिलेगा, जो छत्तीसगढ़ की बाकी फिल्मों से बिल्कुल अलग और एक नए अंदाज में दिखाया गया है।

वहीं बात करे फ़िल्म के DOP की, तो इस फ़िल्म के DOP है कुनाल कदम, जो कि मुंबई से है। उन्होंने बॉलीबुड की वेव सिरीज और बड़े बड़े शोज़ किये है। फ़िल्म के ट्रेलर में कुनाल कदम की सिनेमेटोग्राफी बखूबी नजर आ रही है, जो फ़िल्म को एक अलग लेवल का बनाती है।

लीड हीरो की भूमिका में लक्षित झांझी

वही फ़िल्म के कलाकारों की बात करे तो, फ़िल्म में लीड हीरो के रोल में आपको लक्षित झांझी नजर आने वाले है, जो कि छत्तीसगढ़ और भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने फ़िल्म स्टार रजनीश झाँझी के बेटे है, जो इससे पहले भी राजस्थानी और कई छत्तीसगढ़ी फ़िल्म में नजर आ चुके है, और इस फ़िल्म में भी वह अपने पिता के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है और इस फ़िल्म में उनका रोल और रूप एक अलग अंदाज में देखने को मिलने वाला है।

हीरोइन की मुख्य भूमिका में खूबसूरत अदाकारा एल्सा घोष आएंगी नजर

वही हम फ़िल्म के लिड हीरोइन के बारे में बात करे तो फ़िल्म में आपको लीड रोल में नजर आने वाली है, एल्शा घोष, जो साउथ के साथ साथ छत्तीसगढ़ में भी अपनी दमदार अदाकारी से एक अलग पहचान बना चुकी, एक से एक छत्तीसगढ़ की हिट फिल्में अपने नाम कर चुकी एल्शा घोष छत्तीसगढ़ी सिनेमा को एक और हिट फिल्म देने वाली है।

सपोर्टिंग कलाकारों में है जानी मानी हस्तियां

वही सपोर्टिंग कलाकारों की बात करे तो इस फ़िल्म में आपको छत्तीसगढ़ के हर बड़े चेहरे देखने को मिलेंगे जिन्होंने अपने करियर में ना जाने कितनी फिल्में की हैं । रजनीश झांझी, उपासना वैष्णव, मनीषा वर्मा, विवेक चंद्रा, पप्पू चंद्राकर, जीत शर्मा जैसे दिग्गज कलाकर देखने को मिलेंगे।

लोगों को खूब भा रहे हैं फिल्म के गाने

कर्मा प्रोडक्शन की आने वाली ये फ़िल्म “तहि मोर आशिक़ी” छत्तीसगढ़ी फ़िल्म इंडस्ट्री को नई दिशा की ओर ले के जाने की तैयारी में है। इस फ़िल्म के गाने जब से रिलीज़ हुए है, पूरे छत्तीसगढ़ में ट्रेंडिंग पर चल रहा है। इससे साफ जाहिर होता है कि एक बार फिर छत्तीसगढ़ी फ़िल्म एक नया इतिहास रचने वाली है।

प्रदेशवासियों से फिल्म के प्रोड्यूसर ने की ये अपील

फ़िल्म के प्रोड्यूसर का कहना है, छत्तीसगढ़ की जनता के लिए वे इसी तरह की अच्छी फिल्मों का निर्माण करेंगे। उनकी आने वाली फिल्में भी बहुत जल्द अनाउंस की जाएगी। उन्होंने शहर वासियों से अपील करते हुए कहा कि ऐतिहासिक छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “तहि मोर आशिक़ी” प्रदेश के लगभग सभी सिनेमागृहों में 6 सितंबर से रिलीज हो रही है। आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर फ़िल्म का आनंद अवश्य उठाएं।

Spread the word