कार खड़ी करने से रोका तो माँ को कार से कुचला और बेटी पर कर दिया जानलेवा हमला.. आरोपी फरार

पंजाब के राजपुरा में घर के सामने कार खड़ी करने से रोकने पर गुस्साए आरोपी ने एक महिला को कार से कुचल कर मार डाला व उसकी बेटी पर जानलेवा हमला कर फरार हो गया। हमले में घायल बेटी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, पुलिस ने बेटी की शिकायत पर आरोपी कार चालक के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश करने के आरोप में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार एकता कॉलोनी निवासी हरजिंद्र सिंह अपनी कार को अपने घर के बाहर खड़ी करने की बजाय थोड़ी दूरी पर स्थित जसवीर कौर के घर के सामने खड़ी कर देता था, जसबीर कौर की माता कमलजीत कौर को घुटनों में तकलीफ होने के साथ-साथ कार खड़ी होने की वजह से परिवार को इधर-उधर आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता था।

4 जुलाई को जसबीर कौर द्वारा आरोपी हरजिंद्र सिंह को कार खड़ी करने से आने वाली दिक्कत बताने पर हरजिंद्र सिंह आग-बबूला हो गया। आरोपी ने कार में रखी लोहे की रॉड निकाल कर जान लेने के इरादे से जसबीर कौर के सिर पर वार कर दिया।हरजिंद्र सिंह की तरफ से जसबीर कौर पर हमला करता देख माता कमलजीत कौर बचाने को आई , लेकिन हरजिंद्र सिंह ने कमलजीत कौर को नीचे गिराने के बाद कार चढ़ा दी, इतना ही नहीं हरजिंद्र सिंह ने पीछे मुड़ के देखने पर पता चला कि कमलजीत कौर अभी भी जिंदा है, इसके बाद फिर से कार कमलजीत कौर के उपर चढ़ा दी। दोनों की हालत की गंभीरता को देखते हुए इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां कमलजीत कौर की मौत हो गई। 

कमलजीत कौर हत्या और जसबीर कौर पर जानलेवा हमला करने के बाद हरजिंद्र सिंह फरार होने में सफल हो गया। आरोपी हरजिंद्र सिंह किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। 

Spread the word