कपड़े सिलने को लेकर हुआ विवाद.. दर्जी ने युवक के सीने में घोपी कैंची

कैराना। कपड़े देरी से सिलने पर एक युवक की दर्जी से कहासुनी हो गई। इस बीच दर्जी ने अपने भाई के साथ मिलकर युवक के सीने में कैंची घोंपकर उसकी हत्या कर दी। दोनों मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया।

वक्त पर कपड़े नहीं सिलने पर हुआ विवाद 

कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छड़ियान निवासी 38 वर्षीय शाहिद उर्फ कालू ने एक जुलाई को मोहल्ले में ही स्थित नाज टेलर्स नाम से इमरान व हारुण की दर्जी की दुकान पर पेंट-शर्ट सिलवाने के लिए दिए थे। शनिवार दोपहर करीब 12 बजे शाहिद मोहल्ले के ही दो युवकों के साथ में कपड़े लेने के लिए नाज टेलर्स की दुकान पर पहुंचा। तब तक कपड़े नहीं सिले थे।

इस बात को लेकर दर्जी इमरान और शाहिद के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद इमरान और हारूण ने युवक के सीने में कैंची घोंप दी। जिससे युवक गंभीर होकर गिर गया और आरोपित मौके से फरार हो गए। पीड़ित के साथ गए राशिद और नाजिम ने शाेर-शराबा किया। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल को सीएचसी कैराना में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर एएसपी संतोष कुमार सिंह, सीओ सिटी श्याम सिंह और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मौत की सूचना पर मृतक पक्ष के लोग कोतवाली पहुंचे और एएसपी संतोष कुमार सिंह के मिलकर आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

Spread the word