दुर्ग के मेयर धीरज बाकलीवाल कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को किया जा रहा ट्रेस

भिलाई 11 अगस्त। दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल भी कोरोना की जद में आ गए हैं। उनकी मंगलवार को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद मेयर बाकलीवाल को रायपुर एम्स में भर्ती कराने की प्रक्रिया चल रही है। प्रशासन ने उनके संक्रमित होने की पुष्टि की है। उनके संपर्क में आए लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। इससे पहले 2 अगस्त को भिलाई के मेयर देवेंद्र यादव भी संक्रमित मिले थे।

पार्षदों, अधिकारियों के साथ लोगों से कर रहे थे मुलाकात
बताया जा रहा है कि महापौर धीरज बाकलीवाल लगातार नगर निगम जा रहे थे। वहां वे पार्षदों के साथ ही एमआईसी सदस्यों और अधिकारियों के साथ भी मुलाकात कर रहे थे। साथ ही कर्मचारियों व आम जन के साथ भी संपर्क में थे। वहीं विधायक अरुण वोरा भी उनके साथ-साथ घूमते रहे हैं। ऐसे में पिछले 10-12 दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारैंटाइन होना पड़ेगा।

भिलाई मेयर की रिपोर्ट पॉजिटिव, लेकिन हालत में सुधार
दूसरी ओर भिलाई महापौर व विधायक देवेंद्र यादव की दो बार कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनकी हालत में सुधार हो रहा है। 2 अगस्त को अस्वस्थ महसूस होने पर उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था। पहले तो उनकी घर में ही देखरेख हो रही थी। उसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। एम्स में 6 अगस्त और फिर 9 अगस्त को हुई जांच में पॉजिटिव मिले।

Spread the word