पुरानी बस्ती व पुराना बस स्टैंड में दो गुटों के बीच मारपीट

कोरबा 8 मई। पुराना बस स्टैंड व पुरानी बस्ती में आधी रात अलग-अलग गुटों में पुरानी रंजिश को लेकर जमकर मारपीट हो गई। आरोपित फरसा लहराते हुए लोगों को डराते रहे। पुलिस ने मामले में दोनों पक्ष के खिलाफ  काउंटर केस दर्ज किया।   

जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली थाना अंतर्गत घटित हुई। बताया जा रहा है कि कोतवाली से महज 50 मीटर दूर पुराना बस स्टैंड में पुरानी रंजिश को लेकर हाथापाई के साथ मारपीट हुई। पुरानी बस्ती निवासी मिर्जा आसिफ बेग रात अपने दोस्तों को छोड़ने जा रहा था, तभी पुराना बस स्टैंड के पास पुरानी रंजिश को लेकर आरिफ खान उर्फ बंटी, वसीम अकरम, रफीक खान ने हाथापाई कर धमकी देते हुए मारपीट किया। मिर्जा आसिफ बेग की रिपोर्ट पर तीनों के विरुद्ध धारा 294, 323, 34, 506 भादवि के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।   

दूसरे पक्ष की ओर से कपड़ा व्यवसायी वसीम अकरम ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि रात 1.30 बजे दुकान से काम कर भाई आरिफ और दोस्त रफीक के साथ घर जा रहा था कि बस स्टैंड के पास मिर्जा आसिफ बेग, मोहसीन बेग, संदीप तालुकदार, मो समीर व सोहेल ने पुरानी बातों पर गाली-गलौज कर मारपीट किया। इस मामले में धारा 147, 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दूसरी घटना में पुरानी बस्ती में रात को जुम्मन खान व सफीक खान फरसा लेकर मिर्जा सरवर बेग के घर पहुंचे और उस पर हमला कर दिया। बचने के प्रयास में फरसा मिर्जा सरवर के बाएं हाथ में लगा। मिर्जा सरवर की रिपोर्ट पर जुम्मन व सफीक के विरुद्ध धारा 294, 324, 34,506 भादवि के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। इसी तरह सफीक खान ने मिर्जा सरवर बेग व उसके पुत्र असलम खान के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराया है कि वह बस्ती होते हुए अपने घर जा रहा था, तब पुरानी बात व गाड़ी तेज गति से चलाने की बात को लेकर गाली-गलौज किया। मना करने पर हाथापाई किया और घर से फरसा निकालकर अपने दरवाजे पर मारा। इस बीच असलम ने पीछे से आकर सफीक के सिर पर राड से हमला कर दिया। इससे सफीक को 14 टांके लगे हैं। मामले में मिर्जा सरवर और सफीक खान की रिपोर्ट पर धारा 294, 324, 34, 506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Spread the word