“मुस्लिम राष्ट्र के हिसाब से ही फैसला”.. महिला की पिटाई पर TMC विधायक की विवादित टिप्पणी

पश्चिम बंगाल में बीच सड़क महिला की तालिबानी तरीके से बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसे लेकर विपक्ष ने TMC सरकार को घेरा है। वहीं मामले में TMC विधायक हमीदुल रहमान ने विवादित टिप्पणी कर मामले को और भी बढ़ा दिया है। हमीदुल रहमान ने घटना की तुलना मुस्लिम देश से की है।

टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान ने इस घटना को मुस्लिम राष्ट्र से जोड़ते हुए कहा है कि उसके हिसाब से ही फैसला दिया गया है। उन्होंने कहा, “हम घटना की निंदा करते हैं, लेकिन महिला ने भी गलत किया। उसने अपने पति, बेटे और बेटी को छोड़ दिया और ‘दुष्ट जानवर’ बन गई। मुस्लिम राष्ट्र के मुताबिक कुछ संहिता और न्याय है। हालांकि, हम इस बात से सहमत हैं कि जो कुछ हुआ वह थोड़ा अतिवादी था। अब इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

विपक्ष ने ममता सरकार को घेरा

वहीं, इस पूरी घटना पर विपक्ष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार पर हमला बोला है। बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस और सीपीआई-एम ने भी जोड़े के साथ हुई मारपीट की निंदा की है। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, “यह पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का कुरूप चेहरा है। वीडियो में जो व्यक्ति एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है वह अपनी इंसाफ सभा के माध्यम से त्वरित न्याय देने के लिए प्रसिद्ध है और चोपड़ा से विधायक हमीदुर रहमान का करीबी सहयोगी है।

सीपीआई-एम ने भी साधा निशाना

सीपीआई-एम के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम ने एक्स पर एक पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पुलिसकर्मी आरोपी के साथ इस्लामपुर पुलिस स्टेशन में घुसते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने दावा किया, “हमेशा की तरह संतरी गार्ड सलामी देने ही वाला था। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “किसी महिला को इस तरह से कैसे पीटा जा सकता है? किसी भी महिला पर हमला बर्बर और निंदनीय है।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि वीडियो पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के लक्ष्मीकांतपुर का है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोंगों की भीड़ के बीच महिला और युवक को बांस के डंडों से एक शख्स पीट रहा है। पिटाई करते हुए शख्स का नाम ताजमुल उर्फ ​​जेसीबी है। आरोपी उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का एक स्थानीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता है। हालांकि बंगाल पुलिस ने रविवार (30 जून) को वीडियो वायरल होने पर ताजमुल के खिलाफ केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Spread the word