पत्नी से अवैध सम्बन्ध का था शक.. पेट्रोल पंप मालिक का अपहरण कर की मारपीट और लूट

बिलासपुर 30 जून। पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक ने अपने ही सेठ का न केवल अपहरण किया बल्कि जमकर मारपीट भी की। घटना को अंजाम देने में युवक के 3 साथियों ने भी सहयोग किया है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलते ही चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार 28.06.24 को दुर्गा यादव पति भोला यादव उम्र 32 वर्ष निवासी जगमल चौक के पास टिकरापारा थाना सिटी कोतवाली ने थाने में लिखित आवेदन पेश किया की पति भोला यादव और उसके सहयोगीयों ने जितु अग्रवाल के साथ मारपीट की है। साथ ही जितु अग्रवाल को उसी की गाडी में जबरजस्ती बैठाकर कही ले गया है। दोनों का कही पता नहीं चल रहा है। रिपोर्ट के आधार पर धारा 365 भादवि अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। घटना की सूचना तत्काल पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह (भा.पु.से), को दी गई, तो तत्काल कार्यवाही करने व आरोपी को पकडने के निर्देश मिले। इसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर पुछताछ कर साक्ष्य एकत्र किया।

जांच पर पाया कि प्रार्थीया का पति भोला यादव जीतू अग्रवाल के पेट्रोल पंप में काम करता था। 26.06.24 के करीब 01 सप्ताह पुर्व प्रार्थीया, उसका पति व पेट्रोल पम्प मालिक जीतू अग्रवाल के साथ वृन्दावन घुमने गये थे। इसी समय भोला यादव को पत्नि दुर्गा यादव व पेट्रोल पम्प मालिक जीतू अग्रवाल के बीच सम्बंध होने का शक हो गया। वृन्दावन से वापसी पर रास्ते में कटनी के पास भोला जीतू अग्रवाल और दुर्गा यादव से मारपीट करने लगा। जिसपर जीतू अग्रवाल ने भोला यादव को कार से उतार दिया। इसके बाद जीतू अग्रवाल और दुर्गा यादव वापस बिलासपुर आ गये। दिनाॅक 26.06.24 को रात्रि में भोला यादव वापस आया और पत्नि दुर्गा यादव के साथ फिर मारपीट करने लगा। तब दुर्गा यादव ने मारपीट की सूचना जीतू को दी। अगले दिन 27.06.24 के सुबह जीतु अग्रवाल ने दुर्गा यादव और उसके बच्चे को चकरभाठा स्थित होटल शिवा इन में ले जाकर रूकवा दिया। इस बात की जानकारी भोला यादव को होने पर भोला यादव जीतु अग्रवाल को अपने घर बुलाया। जितु यादव अपने ड्राइवर के साथ भोला यादव के घर आया तब पूछा कि मेरी पत्नि को कहा ले गए हो। उसी बात पर भोला यादव ने जीतु अग्रवाल के साथ मारपीट की और उसे खीचते हुए बाहर गली तक लाया। घर के बाहर अजीत विश्वास, रोहन उर्फ नान्हू श्रीवास व लल्लू यादव ने साथ मिलकर जीतू अग्रवाल के साथ जमकर मारपीट की और जीतु अग्रवाल के कार के चालक त्रिलोचन के साथ कोनी की तरफ ले गये। सेंदरी के पास कार खराब हो जाने से सभी आरोपी जीतु अग्रवाल के 02 मोबाईल (1) एस-23 अल्ट्रा समसंग किमती करीब एक लाख रूपये (2) एक अन्य मोबाईल को लूट कर भाग गये। सेन्दरी में जीतू अग्रवाल व कार चालक त्रिलोचन को वहीं छोड दिए। आरोपियों को तलाश कर हिरासत में लेकर पुछताछ किया गया तो अपना जुर्म कबूल कर लिये। मामले में लूट की संपत्ति आरोपी भोला यादव से मोबाईल एस-23 अल्ट्रा समसग किमती करीब एक लाख रूपये बरामद किया गया एवं लुटा गया एक अन्य मोबाईल को तोरवा नाला के पानी में फेंक देना बताया गया जो नाले में नही मिला। घटना में प्रयुक्त कार को सेंदरी से जप्त किया गया है। आरोपीयो का कृत्य धारा सदर 394 भादवि का पाये जाने से धारा जोडी गई है।

नाम गिरफ्तार आरोपी:-
01. भोला उर्फ शेखर यादव पिता स्व गोविंद राम यादव उम्र 47 वर्ष निकी जगमल चैक टिकरापारा थाना सिटी कोतवाली जिला  बिलासपुर (छ.ग.)
02. रोहन श्रीवास उर्फ नान्ह पिता मुखा सुरेश उम्र 20 वर्ष निवासी जगमल चैक यामहा शो रूम गली टिकरापारा थाना सिटी कोतवाली जिला  बिलासपुर (छ.ग.)
03. अजीत विश्वासस पिता अरिन्दम विश्वास उम्र 24 वर्ष निवासी देवरीखुर्द थाना तोरवा जिला बिलासपुर (छ.ग.)
04. फरार आरोपी लल्लू यादव निवासी टिकपारा थाना सिटी कोतवाली जिला बिलासपुर (छ.ग.)

उक्त कार्यवाही में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) उमेश कश्यप, नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली श्रीमती पूजा कुमार, निरीक्षक एस.आर.साहू, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली उनि चन्दन ंिसह मरकाम आरक्षक गोकुल लागडे, प्रेम सुर्यवंशी, रंजीत खाण्डे व अन्य पुलिस स्टाॅफ की पुलिस अधीक्षक बिलासपुर द्वारा सराहना की गई एवं उचित पुरस्कार की घोषणा की गई है।

Spread the word