बिजली की दर बढ़ने पर विपक्ष ने सरकार को घेरा.. डिप्टी सीएम शर्मा ने किया पलटवार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विद्युत नियामक आयोग ने बिजली बिल के दरों में हाल ही में 20 प्रतीशत की वद्धी की है। इसे लेकर अब सियासत तेज हो गई है। जिसको लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भाजपा पर निशाना साधते हुए सरकार पर जनता को लूटने का आरोप लगाया है। वहीं डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस के आरोप का पलटवार करते हुए पूर्ववर्ती सरकार पर निशाना साधा है।  

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है तब से जनता को लूटने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिजली बिल की दरों में बढ़ोतरी के साथ ही शराब की कीमतों, मकान बनाने में उपयोग होने वाले सामानों की कीमतों में वृद्धि कर दी गई है। पीसीसी चीफ ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि, जमीन की रजिस्ट्री में दी जा रही छूट को भी भाजपा सरकार ने खत्म कर दिया है।

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने किया पलटवार

वहीं पीसीसी अध्यक्ष के आरोपों पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस ने कंपनियों को किन हालातों में पंहुचा दिया था, यह देखना बेहद जरूरी है। कांग्रेस ने जिस भी हाल में विभागों को पंहुचा दिया उन्हें संभालना तो पड़ेगा ही। इसके साथ ही उन्होंने सभी विभागों के हालातों को सार्वजनिक करने की बात भी कही। 

Spread the word