कटघोरा कोर्ट के बाहर गैंगवार.. पेशी पर आए युवकों पर हुआ हमला

कोरबा-कटघोरा। कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र में न्यायालय के पास दिनदहाड़े अज्ञात लोगों ने तीन युवकों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक सारा घटनाक्रम आज दोपहर लगभग 1 बजे का है।

कोतवाली थाना अंतर्गत पुरानी बस्ती निवासी गौरव ठाकुर, चमन तुली और मुस्सू पेशी के सिलसिले में कटघोरा न्यायालय गए हुए थे। यहां दोपहर करीब 1 बजे वह नाश्ता करने के लिए बाइक में सवार होकर न्यायालय के पास होटल की ओर जा रहे थे कि इसी समय एक कार वहां पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सवारों ने बाइक के आगे गाड़ी खड़ी कर रास्ता रोका। बाइक के रुकते ही कार से कुछ लोग बाहर निकले और एक ने हाथ में रखे मिर्च पाउडर को गौरव ठाकुर के आंख में छिड़का और फिर बेस स्टिक, रॉड व हाथ-मुक्का से तीनों पर टूट पड़े। इस दौरान वहां भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई।
हमला करने के बाद सभी लोग कार पर सवार होकर भाग निकले। हमलावरों ने भागते वक्त रास्ते में एक ग्रामीण को गाड़ी से उड़ा दिया जिससे उसका पैर फैक्चर होना बताया जा रहा है। रास्ते में दो से तीन जगह और एक्सीडेंट होने की खबर है। घायल लड़कों को कटघोरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सूत्रों के माने तो यह सारा मामला गैंगवार से जुड़ा बताता जा रहा है जिसमें रंजिश निभाई गई है।

Spread the word