पहले करें मतदान- फिर खोलें दुकान, ऊंगली दिखाएं और डिस्काउंट पाएं

चेम्बर ऑफ कॉमर्स के संरक्षक रामसिंह अग्रवाल की अपील

कोरबा 06 मई। चेम्बर ऑफ कॉमर्स कोरबा के संरक्षक तथा विख्यात समाजसेवी रामसिंह अग्रवाल ने जिले के सभी व्यसायी और मतदाताओं से 7 मई को अनिवार्य रूप से मतदान कर राजनीतिक जागरूकता का परिचय देने और लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील की है।

श्री रामसिंह अग्रवाल ने एक बयान जारी कर कहा है कि देश के सबसे बड़े पंचायत का प्रतिनिधि चुनने के लिए 7 मई को मतदान होने जा रहा है। यह अवसर 5 वर्ष में एक बार आता है।लोकतंत्र के इस महायज्ञ में सहभागी बनकर हम अपने क्षेत्र और देश की दशा और दिशा निर्धारित करने में अपना योगदान देते हैं। इस पावन अवसर का हम सबको लाभ उठाना चाहिए। उन्होंने अंचल के सभी मतदाताओं से अपील की है कि 7 मई को सभी अनिवार्य रूप से मतदान करें। उन्होनें कहा है कि स्वतन्त्र मतदान न केवल हम सबका अधिकार है, बल्कि हमारे पावन कर्तव्य भी है। उन्होनें खासकर व्यवसायी वर्ग के लिए एक नारा भी गया है, जो इस प्रकार है-ष् पहले करें मतदान, फिर खोलें दुकान।

इसी कड़ी में चेम्बर ऑफ कॉमर्स कोरबा के अध्यक्ष योगेश जैन ने बताया है कि मतदाता जागरूकता और अधिकाधिक मतदान को प्रोत्साहन देने के लिए कोरबा के अनेक व्यवसायिक संस्थानों में खरीददारी पर डिस्काउंट देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि कोरबा विधानसभा क्षेत्र के 56 बूथ पर चेम्बर की ओर से पेयजल की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने गर्मी के मौसम में लोगों से इस सुविधा का लाभ उठाने का आह्वान किया है

Spread the word