शहर के प्रमुख स्थान और पर्यटन स्थल में पुलिस जवान तैनात, हो रही है गाड़ियों की सघन जांच

कोरबा 31 दिसम्बर। कोरबा अंचल में कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला ने ड्रिंक – ड्राइव के खिलाफ अभियान चला दिया हैं। बताया गया हैं की पुराने साल की विदाई और नए साल के जश्न में शराब पीकर या शराब ले जाते हुए पकड़े गए तो एक सप्ताह के लिए गाड़ी जब्त हो जायेगी। वर्ष 2023 की समाप्ति और वर्ष 2024 का आगमन इन दोनों मौके पर जश्न के रूप में मनाने के लिए लोग अपने-अपने तरीके से इंतजाम करने लगे हैं। अब प्रमुख पर्यटन केंद्र में भी लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही हैं। ऐसे में कोई घटना.दुर्घटना ना हो और आम लोग बेहतर तरीके से इस जश्न को मना सके इसके लिए पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने विशेष पहल की है।

जिले के प्रमुख स्थान और पर्यटन केंद्रों में पुलिस के जवान तैनात रहेंगे। इस दौरान शराब पीकर वाहन चलाते या शराब लेकर जाते हुए वाहन सवार लोगों को बिल्कुल भी बक्शा नहीं जाएगा। यदि शराब पीकर गाड़ी चलाते पकड़े गए तो उनकी गाड़ी सीधे एक सप्ताह के लिए जप्त होगी। इसके लिए पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारी को फरमान जारी कर दिया है और पर्यटन केंद्रों में भी पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला के निर्देश पर यातायात पुलिस में शहर में एक्शन में आ गई है। शहर के अलग-अलग चौक-चौराहों मे यातायात एएसआई मनोज राठौर और उनकी टीम लगातार वाहनों की जांच कर रही है। जिसमें तीन सवारी, बिना हेलमेट के बाइक दौड़ने, शराब पीकर वाहन चलाने वाले लोगों को पकड़ा जा रहा हैं।

Spread the word