जमीन देखने पहुंचे युवक से की लूटपाट, तीन आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 20 नवंबर। दोस्त के बुलावे पर खरीदी करने जमीन देखने पहुंचे युवक से उसके मोबाइलए बाइक व बैग की लूटपाट कर उसे भगा दिया। पीडि़त ने हरदीबाजार चौकी में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर लूटपाट में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में एक निगरानी बदमाश और दो अन्य आदतन आरोपी हैं। उरला रायपुर का रहने वाला दीपक जांगड़े पिता जैतराम ने जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र के अटल आवास खरमोरा निवासी रोहित यादव 36, पिता गणेश यादव को कोरबा में जमीन खरीदने की बात कही थी। 17 नवंबर को रोहित फोनकर दीपक को बताया कि उसके मामा गांव कोरबी हरदीबाजार में सस्ते में जमीन बिक रही है। इसके बाद 18 नवंबर को प्रार्थी बाइक क्रमांक सीजी 112 एम 8785 में खरमोरा स्थित अपने दोस्त रोहित के घर पहुंचा।
यहां से दोनों ग्राम कोरबी के लिए रवाना हुए। रास्ते में कोरबी चौक के पास रोहित यादव अपने दो साथी टेकराम रोहिदास 56, पिता जीतराम, संजू रोहिदास 25, पिता टेकराम के साथ मिलकर प्रार्थी के बाइक, मोबाइल व रखे बैग की लूटपाट कर ली। मारपीट कर उसे मौके से भगा दिया। इसकी रिपोर्ट प्रार्थी ने हरदीबाजार चौकी में दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

Spread the word