भाजपा कटघोरा मंडल प्रभारी गोपाल मोदी ने शक्तिकेंद्रों में ली बैठक

कोरबा 10 नवम्बर। भाजपा जिला कोषाध्यक्ष व भारतीय जनता पार्टी मण्डल कटघोरा के प्रभारी गोपाल मोदी के मुख्य आतिथ्य में कटघोरा मण्डल के शक्तिकेंद्र मोहनपुर, राल शक्ति केंद्र, अरदा शक्ति केंद्र, ढपढप में बैठक आहूत की गईं। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष धन्नू प्रसाद दुबे, मण्डल महामंत्री राजेन्द्र टण्डन, मोहनपुर मे गणेश कँवर, कन्हैया कंवर, लखन दास महंत, और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। राल मे माखन यादव और सभी कार्यकर्ता, अरदा मे श्रवण तंवर, बनमली प्रजापति, राधेश्याम पटेल, केशव प्रजापति राघवेंद्र बघेल और ढपढप मे दिलहरण सिंह मनोज सोनी के द्वारा गांव के सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा मंचस्थ अतिथियों का पुष्प गुच्छ भेंटकर अभिनंदन किया गया।

उसके पश्चास्त भारतीय जनता पार्टी मण्डल कटघोरा अध्यक्ष धन्नू दुबे ने उपस्थित सभी नागरिकों को कार्यक्रम के बारे में जानकारी उपलब्ध कराई बताया कि किस प्रकार से कांग्रेस की ये झूठे वादों से जो सरकार बनी है जो कि अपने सभी वादों में खोखली साबित हुई है आओ आज हम सब ये प्रतिज्ञा करे की इस बार इस कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकना है।

कार्यक्रम के मुख्यअतिथि गोपाल मोदी ने बताया कि आप सभी जानते हैं कि किस प्रकार से हमारे प्रदेश के मुखिया ने धोखे देकर सरकार बनाई उन्होंने हाँथ में गंगाजल लेकर कसम खाई थी कि शराबबंदी किया जाएगा किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा ,महिलाओं को सुरक्षा मुहैया कराया जाएगा, बिजली बिल हाफ करना,10 लाख लोगों को रोजगार देना, 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देना,मगर आज जनता जान गई है कि कांग्रेस के मुखिया अपने किसी भी वादों पर खरा नही उतर पाई है । यहां तक कि केंद्र सरकार के द्वारा चलाई गई आवास योजना को भी बंद कर दिया गया । केंद्र सरकार के द्वारा प्रति व्यक्ति के लिए 5 रुपये किलो चांवल भेज रही है मगर प्रदेश की ये लबरा कांग्रेस की सरकार सब को स्वयं ही खा जा रही है ।इसलिए अब की बार इस कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकना है

Spread the word