जायदाद और वेतन के पैसे के लिए पिता को बेटे ने पीटा

कोरबा 28 सितंबर। परिवार के जायदाद समेत वेतन के पैसे पर हक जताते हुए बेटे ने पिता को पीटा। पिता के रिपोर्ट पर उरगा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। उरगा थाना अंतर्गत सुपातराई निवासी 61 वर्षीय शिव प्रसाद राठौर सरकारी स्कूल में शिक्षक है। उन्होंने अपने दो बेटों में बड़े बेटे इमेश राठौर के खिलाफ उरगा थाना में मारपीट करने की रिपोर्ट लिखाई है।

पुलिस ने मामले में आरोपी पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शिव प्रसाद का बेटा इमेश उन्हें जायदाद के लिए परेशान करता है। शनिवार शाम 4 बजे शिव प्रसाद के स्कूल से लौटने पर इमेश ने छोटे भाई की शादी और पढ़ाई में हुए खर्च के बराबर की हिस्सेदारी कम देने को लेकर विवाद किया। शिव ने साढ़े 8 लाख देने के बाद आमदनी कम होने की बात कहकर मना कर दिया। साथ ही अब परिवार चलाने काम करने की समझाइश दी। इसके बाद इमेश ने गाली-गलौज कर धमकी दी। जायदाद पर अपना हक जताते हुए तनख्वाह, रिटायरमेंट का पूरा पैसा लेने के अलावा पेंशन की राशि भी रखने की बात कह मारपीट की। इस दौरान लोगों ने बीच-बचाव किया। बेटे के इस हरकत और कमाई को छीन लेने की वजह से शिव प्रसाद ने अपने परिचित के घर में जाकर शरण ली। इसके बाद उरगा थाना रिपोर्ट लिखाने पहुंचा।

जमीन बंटवारे को लेकर बड़े भाई ने पीटाः-दर्री थाना अंतर्गत जमनीपाली निवासी सुमन पटेल ने जमीन बंटवारे को लेकर विवाद करते हुए अपने छोटे भाई अशोक पटेल से झगड़ा करते हुए उसे पीटा। अशोक बिलासपुर में रहकर पीएससी कोचिंग करते हुए तैयारी करता है। जो इन दिनों अपने घर जमनीपाली आया है। उसने बताया कि चार भाई के बीच परिवार की जमीन का हिस्सा-बंटवारा हो चुका है। इसके बाद भी बड़ा भाई आए दिन झगड़ा करता है। माता-पिता समेत भाईयों से मारपीट करता है। मामले में दर्री थाना में आरोपी सुमन पटेल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Spread the word