लॉयन्स क्लब ने कोरोना वारियर्स शिक्षकों का किया सम्मान

कोरबा 26 सितंबर। दी इंटरनेशनल एसोसिएशन आफ लॉयन्स क्लब से सम्बंधित संस्था लॉयन्स क्लब कटघोरा छुरी के द्वारा सांस्कृतिक भवन कटघोरा के सभागार में जिलाधीश रानू साहू की उपस्थिति में कोविड 19 के समय नगर के ऊर्जावान शिक्षकों के द्वारा निः स्वार्थ भावना के सांथ जिस प्रकार से लोगो की सेवा की गई वह देखते ही बनता था, इन शिक्षकों के द्वारा बाहर से आने वाले सभी कोरोना मरीजो की देखभाल के सांथ जरूरत मन्द नागरिकों के घरों में जाकर निस्वार्थ भाव के सांथ देखरेख किया गया। जिसको देखते हुए नगर की समाज सेवी संस्था लॉयन्स क्लब कटघोरा छुरी के द्वारा इन कर्मवीरों के सम्मान के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें जिले की कलेक्टर रानू साहू बतौर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे जबकि माया वारियर सहायक आयुक्त कोरबा,एस डी एम कटघोरा नंद पाण्डे, नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष रतन मित्तल, जोन चेयरपर्सन ला दीपक गर्ग विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता क्लब के अध्यक्ष ला अजय धनोंदिया ने किया। सर्वप्रथम क्लब के सभी सदस्यो के द्वारा मंचस्थ अतिथियों को पुष्प गुच्छ भेंटकर उनका अभिनंदन किया गया। ततपश्चात क्लब के अध्यक्ष ने स्वागत उद्बोधन में उपस्थित सदन को कार्यक्रम के बारे में जानकारी उपलब्ध कराई उसके पश्चात कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रानू साहू कलेक्टर कोरबा के करकमलों से सभी कर्मवीरों को सम्मान स्वरूप प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। इस सुंदर आयोजन के लिए जिलाधीशा रानू साहू नेअपने उद्बोधन में बताया कि निः संदेह क्लब के द्वारा किया गया यह कार्य प्रशंशनीय है कोरोना एसी बीमारी है, जिससे हर नागरिक भयभीत था लोगो मे इस कदर भय था कि लोग अपने घरों से निकलना तक बंद कर दिए थे ऐसी स्थिति में इन शिक्षकों ने जिस प्रकार से निः स्वार्थ भाव से बाहर से आने वाले कोरोना मरीजो की जिस प्रकार से अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हुए सेवा की उसके लिए सच मे ये सभी बधाई के पात्र हैं । आज इनके लिए क्लब के द्वारा सेवा के सांथ सांथ जो यह सममान समारोह आयोजित किया गया है। इसके लिए ऐसी सामाजिक संस्था को भी मैं बधाई देती हूं निश्चित ही क्लब के द्वारा लगातार सेवा के कार्य किये जा रहे हैं जो कि सराहनीय है यह क्लब मानव सेवा में भी आगे रही हैं। निश्चित तौर पर जब कटघोरा नगर में करोना विस्फोट हुआ था तब कटघोरा नगर का नाम प्रदेश ही नही बल्कि पूरे देश के लोग जानने लग गए थे। एक ओर जहां नागरिक आने जाने से कतराते थे वहां इन शिक्षकों ने सेवा कार्य को अंजाम दिया।

कार्यक्रम में कोविड 19 के तहत शासन के नियमो का पालन करते हुए उपस्थित सभी ने हांथो में सेनेटराइज्र करके व मास्क के सांथ सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कार्यक्रम को आयोजित किया गया। इस आयोजन को सफल बनाने में क्लब के अध्यक्ष अजय धनोंदिया, सचिव ला घनश्याम शर्मा,उपाध्यक्ष ला अजय श्रीवास्तव, ला रॉकेश पाण्डे, ला इखलाक शेख,सहित नागरिक गन उपस्थित रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन क्लब के सचिव ला घनश्याम शर्मा के द्वारा किया गया। कोरोना वारियर्स के लिए घड़ी डिटर्जेंट पावडर की तरफ से कलेक्टर मैडम को चेक भेंट किया गया।

Spread the word