मुंगेली में सर्व ब्राह्मण समाज ने किया नंदकुमार बघेल का पुतला दहन…ब्राम्हणों पर अमर्यादित टिप्पणी करने से आक्रोशित ब्राम्हणों ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी…FIR दर्ज करने की मांग

मुंगेली 04 सितंबर। मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के पिता पाटन निवासी नंद कुमार बघेल एवं उनके सहयोगियों के द्वारा एक टी.वी. चैनल के माध्यम से एक बयान जारी किया गया, जिसका विडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर उपलब्ध है। उक्त बयान जिसमें वे ब्राह्मण समाज के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते दिख रहे हैं। वे कहते है कि ब्राह्मण इस देश के नागरिक नहीं है विदेशी है उन्हें देश से निकाल बाहर कर देना चाहिए। वे जनप्रतिनिधियों हर समाज के लोगों के आह्वान कर रहे हैं कि ब्राह्मणों का बायकाट किया जाय उन्हें गांव में घुसने नहीं दिया जाये।

इसके पूर्व में भी उन्होंने ब्राह्मण समाज व हर भारतीयों के आराध्य देव प्रभु श्रीराम जी के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी जिसकी रिपोर्ट छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में दर्ज है। उनका वक्तव्य भारतीय समाज में वैमनस्यता फैलाने वाला है, समाज को तोड़ने वाला है, भारत का कानून हर भारतीयों को भारत में रहने की इजाजत देता है। किन्तु नंद कुमार बघेल का बयान भारतीय समाज को खण्डित करने वाला है।

आज दोपहर को मुंगेली सर्व ब्राम्हण की बैठक आयोजित की गई, जिसमें भारी संख्या में ब्राम्हण समाज के लोग उपस्थित थे, सर्व ब्राह्मण समाज नंद कुमार बघेल एवं उनके सहयोगियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही चाहते हैं और उनसे मांग करता है कि वे सम्पूर्ण ब्राह्मण समाज से माफी मांगे अगर ऐसा नहीं होता है तो सर्व ब्राह्मण समाज उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा जिसकी सारी जबाबदारी नंद कुमार बंधेल एवं उनका सहयोग देने वालों की होगी। उक्त संबंध में सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा आज दिनांक 04.09.2021 को शाम 5:00 बजे पड़ाव चौक में नंद कुमार बघेल का पुतला दहन किया गया।

Spread the word