जमीन किसी के नाम, पर बेचने का सौदा कर लिया किसी और ने, पुलिस में हुई शिकायत

कोरबा 1 सितम्बर। जमीन किसी के नाम पर और बेचने का सौदा कर लिया किसी ने। इस अजब गजब मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार डी डी एम रोड में श्वेता अग्रवाल पति गोविन्द प्रसाद अग्रवाल की चार डिसमिल जमीन है, जो राजस्व रिकार्ड में श्वेता गोयल के नाम पर दर्ज है। इस जमीन की बिक्री के लिए सुनीता गोयल पति गोपाल गोयल ने श्वेता गोयल बनकर एग्रीमेंट कर लिया और क्रेता से मोटी राशि ले ली।

श्रीमती सुनीता गोयल

प्रार्थी श्वेता अग्रवाल के पति गोविन्द अग्रवाल ने उक्त जानकारी दी है। उन्होंने शिकायत पत्र के साथ एग्रीमेंट की कापी भी उपलब्ध कराई है, जिसमें श्वेता गोयल के नाम का हस्ताक्षर है और सुनीता गोयल का फोटो लगा हुआ है। इस अजब गजब धोखाधड़ी की शिकायत मंगलवार को श्वेता अग्रवाल ( गोयल ) ने सिटी कोतवाली में की है। साथ ही सुनीता गोयल, गोपाल गोयल और एग्रीमेंट के गवाह के खिलाफ धोखाधड़ी की कार्रवाई करने की मांग की है।

प्राप्त जानकारी अनुसार अपनी जालसाजी के उजागर होने के पश्चात उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की तर्ज पर सुनीता गोयल और पति गोपाल गोयल द्वारा जमीन के असली मालिक दम्पति पर पीडीएस चावल की कालाबाजारी तथा मारपीट करने का आरोप लगाकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है और मिडिया में इसका प्रचार किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर श्वेता अग्रवाल (गोयल) व उनके पति गोविंद अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि उनकी शिकायत पर पुलिस कार्यवाही नही कर रही है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों की आरोपी गोपाल गोयल से सांठगांठ होने का आरोप भी लगाया है।

Spread the word