मारवाड़ी युवा मंच ने राष्ट्रीय खेल दिवस पर साइक्लोथान कार्यक्रम का किया आयोजन

कोरबा 30 अगस्त। स्वस्थ जीवनशैली में साइक्लिंग को नियमित रूप से दिनचर्या में शामिल करना काफी फायदेमंद है। साइक्लिंग को प्रोत्साहित करने का उद्देश्य रखते हुए दर्री.जमनीपाली क्षेत्र में रविवार को खेल दिवस पर जागरुकता रैली का आयोजन किया गया। मारवाड़ी युवा मंच की ओर से की गई पहल में बड़ी संख्या में युवाओं व क्षेत्र के नागरिकों ने भागीदार कर सेहत के लिए साइक्लिंग अपनाने का संदेश दिया।

मारवाड़ी युवा मंच दर्री जमनीपाली जैलगांव शाखा के तत्वावधान में रविवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर साइक्लोथान कार्यक्रम आयोजित किया गया। जागरूकता रैली जैलगांव चौक से सीएसईबी लाल मैदान तक निकाली गई। रैली में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को मंच की ओर से मेडल एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। सभी प्रतिभागियों के लिए रिफ्रेशमेंट के लिए चाय.बिस्कुट व पोहा की व्यवस्था भी रखी गई थी। इस साइक्लोथान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत बोर्ड के चीफ इंजीनियर आरके श्रीवास व रेखा श्रीवास एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में मारवाड़ी युवा मंच दर्री जमनीपाली के संरक्षक मनोज अग्रवाल उपस्थित रहे। मंच पदाधिकारियों ने बताया कि यह कार्यक्रम पूरे अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित की गई थी। इस कार्यक्रम में भाग लेकर बच्चे एवं युवा काफी उत्साहित नजर आए।

इस रैली में लगभग 130 प्रतिभागियों ने अपनी सहभागिता प्रदान की। इस कार्यक्रम के अंतर्गत भारत के लगभग 270 शाखाओं ने इस कार्यक्रम को संपन्ना कराया। छत्तीसगढ़ में भी लगभग 25 शाखाओं में यह कार्यक्रम आयोजित किया गयाए जिसका मुख्य उद्देश्य लोगों को सायकल चलाने को दिनचर्या में शामिल करवानाए ताकि उनका शरीर स्वस्थ रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने दर्री.जमनीपाली मारवाड़ी युवा मंच के सभी साथियों का सराहनीय योगदान रहा।

Spread the word