सड़क में गड्ढे देख विधायक हुए नाराज, एसईसीएल अफसरों को लगाई फटकार

कोरबा 23 जून। दीपका मार्ग पर बजरंग चौक की सड़क खराब होने से लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है। मंगलवार को कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने सड़क का निरीक्षण किया। उन्होंने एसईसीएल के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर जमकर फटकार लगाई।
मरम्मत में लापरवाही करने से लोगों की परेशानी दूर नहीं हो रही है। सड़क के गड्ढों को भरने बोल्डर व मिट्टी गिराकर छोड़ दिया गया था। कुछ दिन बाद गड्ढों को भरा गया लेकिन भारी वाहनों की आवाजाही की वजह से फिर से सड़क खराब हो गई है। विधायक ने टेंडर होने के बाद भी काम शुरू नहीं कराने पर एसईसीएल दीपका के डिप्टी जीएम सिविल आलोक कुमार श्रीवास्तव व ठेकेदार को बुलाकर चौक के सड़क की हालत ठीक कराने की हिदायत दी।

डिप्टी जीएम ने शीघ्र ही कार्य कराने का आश्वासन दिया। दूसरी ओर जनपद सदस्य अनिल टंडल ने बलौदा मार्ग के सड़क की हालत नहीं सुधरने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि सरईसिंगार से अमगांव प्राइमरी स्कूल व हाई स्कूल तक लोगों की आवाजाही अधिक रहती है। लेकिन सड़क उखड़ने से गिट्टी बिखर गई है। छिटकने से कई बार दुर्घटना भी हो चुकी है। 15 दिवस के भीतर सड़क का निर्माण कराया जाना चाहिए। मांगों के संबंध में कलेक्टर को भी ज्ञापन सौंपा गया है।

Spread the word