CG BREAKING : सूरजपुर के थप्पड़बाज IAS रणवीर शर्मा की हुई छुट्टी.. मुख्यमंत्री बघेल ने लिया एक्शन

रायपुर– लॉकडाउन का पालन कराने निकले कलेक्टर द्वारा बीच सड़क पर लड़के को चाटा मारने और लाठियों से पिटवाने के मामले में सीएम भूपेश बघेल ने संज्ञान लिया है, और कलेक्टर की छुट्टी हो गयी है । सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना पर नाराजगी जताई थी । रायपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालनअधिकारी गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर जिले का नया कलेक्टर पदस्थ किया गया हैं वहीं रणवीर शर्मा को कलेक्टर सूरजपुर से स्थानांतरित करते हुए तत्काल प्रभाव से मंत्रालय मं संयुक्त सचिव के पद पर पदस्थ किया गया है।

यह है पूरा मामला

सूरजपुर जिले के कलेक्टर शनिवार को अलग ही तेवर में दिखे। वे शहर में पुलिस के साथ लॉकडाउन की गश्त पर निकले थे। रास्ते में उनका सामना एक लड़के से हो गया। उससे पूछताछ की। लड़के का जवाब सुनकर कलेक्टर अपनी गाड़ी में बैठ रहे थे मगर उन्हें कुछ खटका वो लौटे युवक का मोबाइल मांगा और उसे जमीन पर पटक दिया, फिर एक झापड़ जड़ दिया।

इसके बाद कलेक्टर ने पुलिसकर्मियों से कहते दिखे कि ये रिकॉर्डिंग कर रहा है, साथ चल रहे सुरक्षाकर्मी और पुलिसवालों की तरफ देखकर बोले- देख रहे हो इसे… ये साहब का इशारा था जिसे खाकीधारी समझ गए। जवान ने डंडा लिया और कलेक्टर के सामने खड़े लड़के को पीट दिया। जैसे ही डंडा पड़ा तो लड़का चिल्लाकर बोला- भगवान की कसम ये पर्ची देख लीजिए, मैं टेस्ट करवाकर आ रहा हूं। कलेक्टर ये कहकर निकल गए इस पर FIR करवाओ।

Spread the word